Home /News /uttar-pradesh /

Lockdown में हापुड़ SP का ऑपरेशन लंगड़ा जारी, इनामी बदमाशों से हुई मुठभेड़

Lockdown में हापुड़ SP का ऑपरेशन लंगड़ा जारी, इनामी बदमाशों से हुई मुठभेड़

पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

हापुड़ जनपद में एसपी का ऑपरेशन लंगड़ा (Operation Langra) लगातार जारी है. हापुड़ में आज दो इनामी अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़ में ताबड़तोड़ गोलियां चलीं. दोनों बदमाशों को गोलियां लग गईं.

हापुड़. देश में चल रहे लॉक डाउन (Lockdown) के बीच उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में एसपी का ऑपरेशन लंगड़ा (Operation Langra) लगातार जारी है. हापुड़ के एसपी संजीव सुमन (SP Sanjeev Suman) ने अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है जिसमें बदमाश लगातार पुलिस की गोली के शिकार हो रहे हैं. हापुड़ जनपद के सिंभावली थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह पुलिस की 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई जिसमें पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो गए. उन्हें गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बदमाशों ने शुरू कर दी फायरिंग

हापुड़ एडिशनल एसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि सिंभावली थाना क्षेत्र में बक्सर रेगुलेटर के पास नहर पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी तभी बाइक पर सवार दो लोगों को रूकने का इशारा किया गया. बदमाशों ने बाइक रोकने की बजाय पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी और जंगल की तरफ भागने लगे. पुलिस टीम ने दोनों का पीछा किया. दोनों तरफ से फायरिंग हुई जिसमें पुलिस की गोली लगने से बदमाश शैलेंद्र और श्याम घायल हो गए. पुलिस ने दोनों इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें इलात के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया.

पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का दोनों पर रखा है इनाम

सर्वेश मिश्रा ने बताया कि व्यापारी से लूट के मामले में फरार चल रहे दो बदमाश शैलेंद्र और श्याम पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है. पुलिस को लंबे समय से इन दोनों शातिर बदमाशों की तलाश थी.

अपराधियों के पास से पिस्तौल और कारतूस किए बरामद

पुलिस ने बदमाशों के पास से पिस्टल कारतूस के अलावा लूटे गए 45 हजार रुपये, अपाचे बाइक भी बरामद की है. गिरफ्तार हुए दोनों बदमाशों ने जनपद में अंजाम दी कई घटनाओं को कुबूल किया है. इन दोनों बदमाशों पर करीब 14 मुकदमें दर्ज हैं. गिरफ्तार बदमाश शैलेंद्र थाना धौलाना का रहने वाला है जबकि बदमाश श्याम शर्मा गौतम बुद्ध नगर का निवासी है.

ये भी पढ़ें: Lockdown: आगरा बॉर्डर पर मजदूरों को अधिकारियों ने रोका, जमकर हुआ हंगामा

गाजियाबाद निगम के निर्देश से मेयर ने झाड़ा पल्‍ला, मेडिकल काउंसिल करेगा शिकायत

Tags: Hapur, Lockdown-3, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर