लाइव टीवी

युवक को TikTok वीडियो बनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने इस वजह से किया गिरफ्तार
Hapur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 2, 2020, 6:40 PM IST
युवक को TikTok वीडियो बनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने इस वजह से किया गिरफ्तार
अवैध तमंचे से फायरिंग करते हुए युवक ने बनाया टिक-टॉक वीडियो

हापुड़ के एसपी संजीव सुमन ने कहा, ‘पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक ने यह वीडियो दिल्ली (Delhi) में बनाया था. वीडियो में एक युवक के साथ एक अन्य नजर आ रहा है.

  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ में एक युवक को टिक-टॉक (TikTok) पर फेमस होने के लिए तमंचे के साथ वीडियो (Video) बनाना मंहगा पड़ गया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि वीडियो में युवक पाकिस्तानी गाने पर अवैध तमंचे से फायरिंग कर रहा था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

हापुड़ के एसपी संजीव सुमन ने कहा, ‘पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक ने यह वीडियो दिल्ली में बनाया था. वीडियो में एक युवक और भी नजर आ रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है.





TikTok वीडियो में अवैध तमंचे से फायरिंग कर रहा है युवक

वीडियो में युवक अवैध तमंचे से फायरिंग करता हुआ साफ नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो के बैकग्राउंड में एक पाकिस्तानी गाना भी बज रहा है. तमंचे के साथ TikTok बनाने के बाद युवक ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

दिल्ली में बनाया था वीडियो
पुलिस को जांच में पता चला है कि ये वीडियो पुराना थाना सिम्भावली क्षेत्र के एक युवक ने बनाया था. जिसके बाद पुलिस ने वीडियो में फायरिंग कर रहे युवक समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने वीडियो में फायरिंग कर रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पता चला है कि उसने यह वीडियो दिल्ली में बनाया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हापुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 6:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading