UP Crime News: हापुड़ में 15 साल की छात्रा को किडनैप कर रेप किया, फिर कर दी हत्या, रिश्तेदारों पर FIR

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में 15 साल की छात्रा को किडनैप कर रेप और उसके बाद हत्या का मामला सामने आया है.

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में 15 साल की छात्रा को किडनैप कर रेप और उसके बाद हत्या का मामला सामने आया है.

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में 15 साल की छात्रा का अपहरण कर रेप और उसके बाद हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. परिजनों ने अपने रिश्तेदारों पर ही किडनैप, रेप और हत्या की FIR दर्ज कराई है. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) में 15 साल की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ रेप और उसके बाद हत्या  (15-year-old student murdered after rape) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. परिजनों ने अपने रिश्तेदारों पर ही अपहरण, दुष्कर्म और हत्या का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने केस दर्ज कर 3 आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हैं. लोगों की भीड़ जमा हो गई है और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.

जानकारी के मुताबिक, एक सप्ताह पूर्व 15 वर्षीय कक्षा 10 की छात्रा का हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र से अपहरण कर लिया गया था. हफ्ते भर के बाद छात्रा के परिजनों को नोएडा के एक निजी अस्पताल से फोन आया कि उनकी बेटी की लाश नोएडा के अस्पताल में पड़ी है. परिजन भागे-भागे अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बेटी की शिनाख्त करते हुए अपने रिश्तेदारों पर FIR दर्ज कराई है. नोएडा के अस्पताल में लड़की के शव को छोड़कर आरोपी फरार हो गए थे. हालांकि अब पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

हापुड़ SP नीरज जादौन ने बताया कि एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि उनके बेटे की पत्नी और उसके परिजनों ने उनकी बेटी का दुष्कर्म कर हत्या कर दी है. मामले में FIR दर्ज की गई है. डेड बॉडी का पोस्टमार्टम किया गया है और केस में जांच जारी है."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज