लाइव टीवी

दोस्ती में युवक को मिला धोखा, किन्‍नरों ने नशीली चाय पिलाकर प्राइवेट पार्ट काट डाला
Hapur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 7, 2020, 7:01 PM IST
दोस्ती में युवक को मिला धोखा, किन्‍नरों ने नशीली चाय पिलाकर प्राइवेट पार्ट काट डाला
हापुड़ में किन्‍नरों ने युवक का काटा प्राइवेट पार्ट.

पुड़ (Hapur) में एक युवक को किन्नर से दोस्ती करना बहुत भारी पड़ गया है. युवक अस्पताल में भर्ती है.

  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद (Hapur District) में एक युवक को किन्‍नर से दोस्‍ती करना महंगा पड़ गया. किन्‍नरों द्वारा नशीली चाय पिलाकर युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का मामला सामने आया है, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना हापुड़ शहर कोतवाली क्षेत्र (Hapur city Kotwali Area) में दस्‍तोई रोड पर सुबह के वक्‍त एक युवक सड़क किनारे लहूलुहान अवस्‍था में पड़ा था. राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि युवक का प्राइवेट पार्ट कटा हुआ था और काफी खून बह रहा था. इसके बाद पुलिस उसे तत्‍काल सरकारी अस्‍पताल लेकर पहुंची, जहां से युवक पप्‍पू को मेरठ रेफर कर दिया गया है.

युवक को किन्‍नर बनाने की ये थी वजह
घटना का शिकार हुए युवक पप्‍पू ने बताया कि वह जागरण पार्टी में काम करता है. मेरठ जिले के खरखौदा के रहने वाले किन्‍नर से उसकी दोस्‍ती हो गई थी, जिसके बाद किन्‍नर ने उससे खरखौदा का इलाका दूसरे किन्‍नर से छीनने की बात कही थी. साथ ही किन्‍नर ने उसे भी किन्‍नर बनने को कहा था, लेकिन उसने इनकार कर दिया. हालांकि पप्‍पू को किन्‍नर बनाने के लिए लालच भी दिया गया, लेकिन उसके इनकार कर देने के बाद किन्‍नरों ने बड़ी साजिश रची. किन्‍नर ने अपने साथियों के साथ मिलकर पप्‍पू को बुलाया और फिर नशीली चाय पिलाकर प्राइवेट पार्ट काट दिया.

यही नहीं, किन्‍नर उसे सड़क किनारे बेहोशी की हालत में फेंककर फरार हो गए. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उसे सरकारी अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया. फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है.

पुलिस ने कही ये बात
किन्‍नरों द्वारा युवक के प्राइवेट पार्ट काटे जाने के मामले को लेकर पुलिस सक्रिय हो गई है. जबकि इस मामले पर हापुड़ एसपी संजीव सुमन का कहना है कि युवक के प्राइवेट पार्ट काटने की घटना सामने आई है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि किन्‍नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

 ये भी पढ़ें-

Magha Purnima: माघी पूर्णिमा में गंगा स्नान से पुण्य, जानें कब है शुभ मुहूर्त

 

राम मंदिर के लिए शुरू हुआ 'सोना जुटाओ अभियान', 1008KG का है लक्ष्‍य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हापुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 3:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर