Home /News /uttar-pradesh /

हापुड़ में ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान, घर से थे लापता

हापुड़ में ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान, घर से थे लापता

 प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने आत्‍महत्‍या की है. (प्रतीकात्मक फोटो)

प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने आत्‍महत्‍या की है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला गढ कोतवाली क्षेत्र के स्‍याना रेलवे फाटक (Shyana Railway Gate) का है. कहा जा रहा है कि दोनों युवक-युवती गुरुवार से लापता थे.

    हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक-युवती ने ट्रेन (Train) के आगे कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला गढ कोतवाली क्षेत्र के स्‍याना रेलवे फाटक का है. कहा जा रहा है कि दोनों युवक-युवती गुरुवार से लापता थे. उनके परिजन ढूंढ रहे थे. स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों आज सुबह मुरादाबाद- दिल्‍ली रेलवे ट्रैक पर पहुंचे और ट्रेन के आगे कूद गए, जिससे दोनों मौके पर ही मौत हो गई.

    प्रेम प्रसंग का मामला
    हापुड़ एसपी ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल थे और प्रथम दृष्‍टतया ये लग रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने आत्‍महत्‍या की है. प्रेमी युगल गढ कोतवाली क्षेत्र के राजीव नगर के रहने वाले थे. फिलहाल, पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच मे जुट गई है.

    बता दें कि बीते साल मथुरा जिले में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. मृतक की पहचान बॉबी के रूप में हुई थी. घटना मथुरा के राया थाना क्षेत्र की थी. कहा जा रहा था कि कोयल फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आकर कोयल निवासी बाबी की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक बॉबी के परिजनों ने बताया कि बॉर्बी पुत्र नानक चंद घर से शौच करने के लिए बाहर निकला था, लेकिन उसकी मौत की सूचना मिली.

    (रिपोर्ट- विपिन गिरि)

    ये भी पढ़ें- 

    क्राइम के मामले में दूसरे नंबर पर यूपी, दंगों में बिहार नंबर वन

    शादी के डर से 30 साल पहले घर से भागा था छात्र, लौटा तो हो गया बूढ़ा

    Tags: Accident, Hapur, Suicide, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर