Home /News /uttar-pradesh /

कोरोना के डर से इस शख्स ने छोड़ा घर, पेड़ पर बनाया ठिकाना, जानें पूरा मामला

कोरोना के डर से इस शख्स ने छोड़ा घर, पेड़ पर बनाया ठिकाना, जानें पूरा मामला

कोरोना के डर से इस शख्स ने छोड़ा घर

कोरोना के डर से इस शख्स ने छोड़ा घर

पेशे से वकील मुकुल त्यागी यहां बैठकर किताबें पढ़ते हैं. एक तस्वीर में वो भगवद् गीता पढ़ते दिख भी रहे हैं. वो कहते हैं कि यहां वे खुद को प्रकृति के करीब पाते हैं. उन्होंने अपने इस आशियाने को पेड़ पर बनाया है.

    हापुड़. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) से पूरी दुनिया जूझ रही है. कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने का सबसे कारगर तरीका है सोशल डिस्टेंसिंग. ऐसे में यूपी के हापुड़ जिले (Hapur) के रहने वाले एक शख्स ने पेड़ के ऊपर ही घर बना लिया. दरअसल, इनका नाम मुकुल त्यागी है और पेशे से वे वकील हैं. उन्होंने अपने घर के पास एक पेड़ पर अपना आशियाना बना लिया है. मुकुल त्यागी ने कहा कि डॉक्टर्स कहते हैं कि इस महामारी से बचने का एक ही तरीका है, वह है सोशल डिस्टेंसिंग. इसी कारण उन्होंने एकांत में रहने का मन बना लिया है. वे इसका आनंद भी ले रहे हैं.

    पेशे से वकील मुकुल त्यागी यहां बैठकर किताबें पढ़ते हैं. एक तस्वीर में वे भगवद् गीता पढ़ते दिख रहे हैं. वे कहते हैं कि यहां वे खुद को प्रकृति के करीब पाते हैं. उन्होंने अपने इस आशियाने को पेड़ पर बनाया है. चारपाई जैसी एक चीज को उन्होंने पेड़ पर टिका दिया. जिस पर वह आराम से सो सकते हैं. नीचे उन्होंने एक झूला भी बांध रखा है जिससे वे नीचे उतरकर आराम करते हैं.



    यूपी में 410 हुए कोरोना पॉजिटिव मरीज

    बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 400 के पार चली गई है. यूपी के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य, अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि अभी तक उत्तर प्रदेश के 40 जनपदों से कोरोना वायरस से संक्रमित कुल 410 मरीज सामने आए हैं. इनमें से 221 केस तबलीगी जमात से जुड़े हैं. वहीं प्रदेश में अभी तक कुल 4 लोगों की मृत्यु हुई है. उन्होंने कहा कि अभी तक 31 लोग पूर्णतया स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं.

    ये भी पढे़ं:

    एक्शन में बाराबंकी के कोरोना फाइटर्स, मॉकड्रिल के जरिए जागरूक करने की पहल

    Tags: Coronavirus, Coronavirus in India, Hapur, UP news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर