• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • हापुड़ बुलेटिन: दवाइयों की कालाबाजारी की तो होगी सख्त कार्रवाई

हापुड़ बुलेटिन: दवाइयों की कालाबाजारी की तो होगी सख्त कार्रवाई

हापुड़

हापुड़ बुलेटिन : दवाइयों की कालाबाजारी की तो होगी सख्त कार्यवाही

राजेंद्र गुर्जर ने कहा की कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका हैं.जिसके लिए हम सभी को तैयार रहना है. कोरोना की दूसरी लहर में भी हम सबने अपनी जान की परवाह किए बिना पूरी मेहनत के साथ कार्य किया था.

  • Share this:

    हापुड़ कैमिस्ट एसोसिएशन कार्यकारिणी की एक आवश्यक मीटिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र गुर्जर के आवास जवाहर गंज पर हुई, जिसमें राजेंद्र गुर्जर ने कहा की कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका हैं.जिसके लिए हम सभी को तैयार रहना है. कोरोना की दूसरी लहर में भी हम सबने अपनी जान की परवाह किए बिना पूरी मेहनत के साथ कार्य किया था. साथ ही ये भी ध्यान रखना है की हमारा कोई भी साथी किसी भी सामान की ब्लैक मार्केटिंग न करे.हमें महामारी को अवसर नहीं समझना है और  अगर बिना वजह हमारे किसी सदस्य का प्रशासन द्वारा परेशान किया जाता है तो हम सब उसका विरोध करेंगे एसोसिएशन हमेशा अपने सदस्यों के साथ खड़ी होगी विना वजह किसी प्रकार का उत्पीडन बर्दास्त नहीं करेगी. इस मौके पर सदस्य राजेंद्र गुर्जर,रमेश चन्द अरोड़ा,सतीश शर्मा,राकेश गुप्ता, बरज भुशण अग्रवाल,सीएल शर्मा,योगेश त्यागी ,अजेनदर त्यागी आदि उपस्थित रहे.

    2 : हापुड़ प्राधिकरण पर तीन दिवसीय धरना प्रदर्शन ,दी आत्मदाह की चेतावनी
    हापुड़ में भवन बचाओं समिति ने अपनी जमीन व भवन बचानें के लिए हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू कर अपनी मांगें रखी.जानकारी के अनुसार हापुड़ के दिल्ली रोड़ पर सबली गेट के पास भवन व जमीनों को प्राधिकरण द्वारा अधिग्रहण के विरोध में 15 साल से संघर्ष कर रहे हैं.समिति के सदस्य ललित कुमार छावनी वालों ने बताया कि पिछले 15 साल से सबरी गेट से आगे तक के जो भी रोड के किनारे की जमीन है वह लोग अपनी जमीन को अधिग्रहण से बचाने के लिए एचपीडीए से जंग लड़ रहे हैं. अधिकारियों ने कैमरे के आगे अपनी गलती मानी है इस भूमि को अधिग्रहण में नहीं किया जाना चाहिए था.उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उनकी मांगें मानी नहीं गई,तो वह 15 अगस्त को आत्मदाह करने को मजबूर होगें.

    3 : एक दौड़ युवाओं के नाम, हजारों युवा लगाएंगे दौड़
    उत्तरप्रदेश के जनपद हापुड़ के गांव बनखण्डा में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में 13 अगस्त को दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा.इस दौड़ प्रतियोगिता में 18 वर्ष से लेकर 22 वर्ष के युवा भाग ले सकेंगे.इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले किसी भी युवक से कोई पैसा नही लिया जाएगा क्योकि इसमे पंजीकरण निःशुल्क किये जा रहे है.इस दौड़ प्रतियोगिता के आयोजक समाजसेवी डॉ आदित्य कुमार त्यागी ने बताया कि इस क्षेत्र में युवा अपना करियर बना सकते है. हापुड़ में काफ़ी प्रतिभाएं है,जिन्हें सही दिशा देने की जरूरत है.इसलिए इस दौड़ का आयोजन किया जा रहा है,उन्हीने बताया कि इस प्रतियोगिता में 18 से 22 वर्ष का कोई भी युवा भाग ले सकता है पंजीकरण की व्यवस्था निशुल्क की गई है ताकि अनुशासन के दायरे में प्रतियोगिता हो प्रतियोगिता में प्रथम विजेता को 5100 रु इनाम द्वितीय स्थान पाने वाले विजेता को 3100 रु व तीसरा स्थान पाने वाले विजेता को 2100 रु का नगद ईनाम  दिया जाएगा.

    हापुड़ से न्यूज़18 लोकल के लिए सौरभ त्यागी की रिपोर्ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज