• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • हापुड़ में न्यूज़18 लोकल की खबर का हुआ बड़ा असर,अब आबू धाबी में खेलने के लिए जाएगा छोटा खली(Chhota Khali)

हापुड़ में न्यूज़18 लोकल की खबर का हुआ बड़ा असर,अब आबू धाबी में खेलने के लिए जाएगा छोटा खली(Chhota Khali)

अब

अब महावीर विनोद राणा बहुत खुश है

आबू धाबी जाने के लिए विनोद को एक लाख रुपये की आवश्यकता थी, जो उनके लिए सिरदर्द बनी हुई थी, महावीर राणा ने सरकार के मंत्री, विधायकों, नेताओं से मदद नहीं मिलने के बाद सोशल मीडिया पर देश की जनता से मदद की गुहार लगाई थी. न्यूज़18 लोकल ने जब महावीर विनोद राणा के एशियन चैंपियनशिप में चयन होने पर उनकी समस्या को लेकर जब प्रमुखता से ख़बर दिखाई तो लोगों ने विनोद राणा की आर्थिक मदद के लिए ना सिर्फ संपर्क करना शुरू किया और बल्कि आबू धाबी में होने वाली एशियन चैंपियनशिप में खेलने के लिए किराए की भी व्यवस्था कर दी.

  • Share this:

    हापुड़ में न्यूज़18 लोकल की खबर का हुआ बड़ा असर,अब आबू धाबी में खेलने के लिए जाएगा छोटा खली

    उत्तरप्रदेश के जनपद हापुड में छोटा खली के नाम से मशहूर महावीर विनोद राणा का एशियन चैंपियनशिप में चयन होने के बाद आबू धाबी जाने के लिए उनके पास किराए के पैसे नहीं थे.आबू धाबी जाने के लिए विनोद को एक लाख रुपये की आवश्यकता थी, जो उनके लिए सिरदर्द बनी हुई थी, महावीर राणा ने सरकार के मंत्री, विधायकों, नेताओं से मदद नहीं मिलने के बाद सोशल मीडिया पर देश की जनता से मदद की गुहार लगाई थी. न्यूज़18 लोकल ने जब महावीर विनोद राणा के एशियन चैंपियनशिप में चयन होने पर उनकी समस्या को लेकर जब प्रमुखता से ख़बर दिखाई तो लोगों ने विनोद राणा की आर्थिक मदद के लिए ना सिर्फ संपर्क करना शुरू किया और बल्कि आबू धाबी में होने वाली एशियन चैंपियनशिप में खेलने के लिए किराए की भी व्यवस्था कर दी.
    लोगों के सहयोग से महावीर विनोद राणा अब आबू धाबी में खेलने के लिए 10 सितंबर को जाएंगे,जिससे विनोद राणा अब बहुत खुश हैं और उन्होंने न्यूज़ 18 लोकल को बार-बार धन्यवाद भी दिया है.

    हापुड़ से न्यूज़18 लोकल के लिए सौरभ त्यागी की रिपोर्ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज