लाइव टीवी

सिर से उठा मां-बाप का साया, हापुड़ में नर्सिंग छात्रा ने कर ली खुदकुशी
Hapur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 24, 2020, 1:05 PM IST
सिर से उठा मां-बाप का साया, हापुड़ में नर्सिंग छात्रा ने कर ली खुदकुशी
सिर से उठा मां-बाप का साया (सांकेतिक तस्वीर)

पिलखुवा कोतवाली प्रभारी महावीर चौहान ने बताया कि फ्लैट में छात्रा ने सुसाइड कर लिया था. छात्रा के शव को पोस्‍टर्माटम के लिए भेजकर जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि मृतक छात्रा के मां- बाप नहीं थे और भाई से भी अनबन चल रही थी.

  • Share this:
हापुड़. उत्‍तरप्रदेश के हापुड़ (Hapur) जनपद में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही एक छात्रा के सुसाइड (Suicide) करने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के दिनेश नगर में नर्सिंग की एक छात्रा का शव फ्लैट के कमरे में लटका हुआ मिला. बताया जा रहा है कि छात्रा पिलखुवा के एक मेडिकल कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी और दिनेश नगर के एक फ्लैट में अकेली रहती थी. फ्लैट कई दिन से बंद था और फ्लैट से बदबू आ रही थी.

बदबू आने पर पड़ोसियों ने फ्लैट से बदबू आने की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो लड़की की लाश पंखे से लटकी मिली. पुलिस ने शव को पोस्‍टर्माटम के लिए भेज दिया और जांच में जुटी है.

अकेली रह रही थी युवती

मिली जानकारी के अनुसार पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के दिनेश नगर में रहने वाली छात्रा मेडिकल कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. छात्रा के मां- बाप नहीं थे और भाई से भी अनबन रहती थी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि छात्रा ने शनिवार को ही सुसाइड कर लिया था, जिसके चलते फ्लैट अंदर से बंद था और फ्लैट से बदबू आने पर पडोसियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो छत से छात्रा की लाश लटकी मिली.



फिलहाल पुलिस छात्रा के सुसाइड की जांच में जुटी है. पिलखुवा कोतवाली प्रभारी महावीर चौहान ने बताया कि फ्लैट में छात्रा ने सुसाइड कर लिया था. छात्रा के शव को पोस्‍टर्माटम के लिए भेजकर जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि मृतक छात्रा के मां- बाप नहीं थे और भाई से भी अनबन चल रही थी. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

अलीगढ़ CAA बवाल: पुलिस ने करीब 300 लोगों पर दर्ज किया FIR, हालात सामान्य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हापुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 1:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर