भैंस खरीदने को लेकर हापुड़ में भीड़े दो पक्ष, जमकर पथराव का वीडियो वायरल
Hapur News in Hindi

भैंस खरीदने को लेकर हापुड़ में भीड़े दो पक्ष, जमकर पथराव का वीडियो वायरल
भैंस खरीदने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई पत्थरबाजी

लाठी-डंडों से लैस दोनों पक्षों के लोग काफी देर तक एक दूसरे पर पथराव करते रहे, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हापुड़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जिले में दो पक्षों के बीच भैंस खरीदने के रुपयों को लेकर हुए विवाद में जमकर पत्थरबाजी (Stone Pelting)हुई. दोनों पक्षों के लोग घरों से बाहर सड़कों पर निकल आए और एक दूसरे पर जमकर पथराव किया. लाठी-डंडों से लैस दोनों पक्षों के लोग काफी देर तक एक दूसरे पर पथराव करते रहे, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भैंस बेचने को लेकर था विवाद

बताया जा रहा है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को करीब 52 हजार रुपये में एक भैंस बेची थी, लेकिन दूसरे पक्ष ने रुपए नहीं दिए इसी को लेकर रविवार की शाम को दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए. पहले तो दोनों के बीच कहासुनी हुई जिसके बाद मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के सैकड़ों लोग सड़कों पर निकल आए और एक दूसरे पर पत्थरों से हमला करने लगे. काफी देर तक सड़क पर यह हंगामा होता रहा, जिसका वीडियो किसी व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.



दो लोग हुए घायल



वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दे रहे हैं. पथराव में दो लोग घायल हुए थे जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस अब वीडियो के आधार पर पथराव करने वालों की पहचान करने में जुटी है.



तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई

हापुड़ के एडिशनल एसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि भैंस खरीदने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था और पत्थरबाजी हुई थी. अभी तक सिंभावली थाने पर कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. तहरीर मिलते ही आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें -

COVID-19: दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग का निर्देश, 2 घंटे में शवगृह भेजे जाएं शव

दिल्ली सरकार के पास नहीं सैलरी देने का पैसा, केंद्र से मांगे 5000 करोड़
First published: June 1, 2020, 1:37 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading