Home /News /uttar-pradesh /

Samajwadi Party की महिला कार्यकर्ता ने रिटायर्ड CO को लगाया चूना, सपा से टिकट दिलाने के नाम पर ठगे 50 लाख रुपये

Samajwadi Party की महिला कार्यकर्ता ने रिटायर्ड CO को लगाया चूना, सपा से टिकट दिलाने के नाम पर ठगे 50 लाख रुपये

Hapur: सपा कार्यकर्ता रीता चौधरी ने टिकट दिलाने के नाम पर रिटायर्ड सीओ को लगाया 50 लाख रुपये का चूना

Hapur: सपा कार्यकर्ता रीता चौधरी ने टिकट दिलाने के नाम पर रिटायर्ड सीओ को लगाया 50 लाख रुपये का चूना

Hapur Crime News: विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी से टिकट दिलाने के नाम पर एक रिटायर्ड सीओ से सपा की एक महिला कार्यकर्ता ने 50 लाख की ठगी कर डाली। ठगी का अहसास होने और टिकट न मिलने पर रिटायर्ड सीओ ने हापुड़ कोतवाली में सपा की एक महिला कार्यकर्ता सहित तीन लोगों पर धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

हापुड़. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों (UP Vidhan Sabha Chunav 2022) में नेताओं पर पार्टी कार्यकर्ताओं से रुपये लेकर भी टिकट न देने की खबरें तो आपने खूब सुनी होंगी, लेकिन हापुड़ (Hapur) जनपद में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की एक महिला कार्यकर्ता ने रिटायर्ड सीओ (Retired CO) से ही सपा से टिकट दिलाने के नाम पर 50 लाख रुपये ठगने का मामला सामने आया है. विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी से टिकट दिलाने के नाम पर एक रिटायर्ड सीओ से सपा की एक महिला कार्यकर्ता ने 50 लाख की ठगी कर डाली। ठगी का अहसास होने और टिकट न मिलने पर रिटायर्ड सीओ ने हापुड़ कोतवाली में सपा की एक महिला कार्यकर्ता सहित तीन लोगों पर धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

रिटायर्ड सीओ सहंसर पाल ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा है कि विधानसभा चुनाव में हापुड़ से चुनाव लड़ने की तैयारी करने के साथ ही वे लोगों से जनसंपर्क कर रहे थे. इसी दौरान उनकी मुलाकात हापुड़ के पन्ना पुरी निवासी सपा की कार्यकर्ता रीता चौधरी से हुई. जिसके बाद रीता चौधरी ने उनको समाजवादी पार्टी हाईकमान से उनके खास संबंध होने का हवाला देते हुए पार्टी हाईकमान से बात कर पार्टी से टिकट दिलाने की बात कही और उनसे 50 लाख रुपए की डिमांड की. लेकिन उन्होंने पैसे नहीं दिए तो रीता चौधरी की तरफ से लगातार उनको फोन किए जा रहे थे. जिसके बाद उन्होंने 20 लाख रुपए की रकम अपने अकाउंट और 30 लाख रुपए अपनी पत्नी के अकाउंट से रीता चौधरी के अकाउंट में जमा करा दिए. रुपए देने के बाद जब रिटायर्ड सीओ ने रीता चौधरी से संपर्क करने का प्रयास किया तो उनका फोन स्विच ऑफ आने लगा औऱ उनका सपा से टिकट भी नहीं हुआ.

मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू 
रिटायर्ड सीओ को ठगी का अहसास हुआ तो उन्होंने हापुड़ कोतवाली नगर में रीता चौधरी सहित उसके पति एवं एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. इस पूरे प्रकरण में सीओ हापुड़ नगर एसएन वैभव का कहना है कि सहंसर पाल सिंह द्वारा विधानसभा चुनाव में टिकट दिलवाने के नाम पर 50 लाख रुपए की ठगी होने से संबंधित तहरीर दी गई थी, जिस पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Tags: Hapur News, Samajwadi party, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर