होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP crime news: वाहन चोर गैंग का खुलासा, 5 चोर गिरफ्तार, जानें कहां-कहां से उड़ाईं थीं बाइक्स

UP crime news: वाहन चोर गैंग का खुलासा, 5 चोर गिरफ्तार, जानें कहां-कहां से उड़ाईं थीं बाइक्स

वाहन चोर गैंग का खुलासा, 5 चोर गिरफ्तार.

वाहन चोर गैंग का खुलासा, 5 चोर गिरफ्तार.

UP Vehicle Chor Gang: हापुड़ में वाहन चोरी करने वाले बड़े गिरोह का खुलासा किया गया है. धौलाना पुलिस ने सटीक सूचना पर पा ...अधिक पढ़ें

हापुड़. हापुड़ में वाहन चोरी करने वाले बड़े गिरोह का खुलासा किया गया है. यह गैंग बाइक चोरी का बड़ा नेटवर्क चला रहे थे. धौलाना पुलिस को इस गिरोह की जानकारी मिली तो वह सतर्क हो गई. पुलिस को पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पकड़े गए चोरों के कब्जे से 12 बाइक और बाइक्स के पार्ट्स सहित बाइकों के पेट्रोल टैंक बरामद हुए हैं.

जानकारी के मुता​बिक लम्बे समय से बाइक चोर गिरोह कई बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देता आ रहा है. धौलाना पुलिस को शातिर चोरों के इस गिरोह की जानकारी मिली तो वह अलर्ट हो गई. पुलिस ने जाल बिछाकर चोरों को दबोच लिया. पुलिस ने बताया कि यह सभी शातिर चोर हापुड़ सहित आसपास के जनपदों में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. सभी बाइक चोर हापुड़ सहित आसपास के जनपदों के ही रहने वाले हैं और वह गिरोह बनाकर बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे.

बताया गया है कि सटीक जानकारी मिलने के बाद इनको पकड़ने के लिए टीम बनाई गई. इसके बाद पांच चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली. पूछताछ के बाद पुलिस ने इनके द्वारा चोरी की गई कई 12 बाइकों का खुलासा किया है. पकड़े गए चोरों के कब्जे से 12 बाइक और बाइक्स के पार्ट्स सहित बाइकों के पेट्रोल टैंक बरामद हुए हैं. पुलिस ने इन्हें जेल भेज दिया है.

बिजनौर चार चोर गिरफ्तार, 75 लाख का सामान बरामद

बिजनौर पुलिस ने भी चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए चोरों से ट्रक समेत कुल 75 लाख रुपये का सामान बरामद किया गया. ये चोर ट्रक चोरी की घटना में शामिल थे. 3 चोर अभी भी फरार हैं. सीओ तेजवीर सिंह ने बताया कि थाना हल्दौर रोड के सरदार ढाबे से माल से भरा ट्रक चोरी हुआ था. यह घटना हल्दौर थाना क्षेत्र के नूरपुर रोड पर हुई थी.

Tags: Bijnor news, Bike Thief Gang Revealed, Hapur News, Up crime news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें