VIDEO: हापुड़ में हाइवे पर कार में अचानक लगी आग, व्यापारी की जिंदा जलकर मौत

हापुड़ में एक व्यापारी की कार में जलकर मौत हो गई है.
हापुड़ में एक व्यापारी की कार में जलकर मौत हो गई है.

हापुड़ (Hapur): पिलखुवा सीओ तेजवीर सिंह का कहना है कि हादसा कार के लॉक होने के चलते हुआ था. कार की खिड़कियां पूरी तरह से लॉक हो गईं, जिससे व्यापारी बाहर नहीं निकल सका था और कार में जलकर उसकी मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 1:58 PM IST
  • Share this:
हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद (Hapur District) में हाफिजपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 334 के पास एक कार में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. वहीं कार के अंदर एक शख्स की जिंदा जलकर मौत हो गई. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दिल्ली के व्यापारी के रूप में हुई शिनाख्त

पुलिस की जांच में मृतक की पहचान संजीव महाजन, निवासी दिल्ली के रूप में हुई है. पता चला है कि संजीव महाजन सब्जी का व्यापारी था और हापुड़ के पास हाफिजपुर क्षेत्र में बंद गोभी की फसल खरीदने के लिए आया था. हाफिजपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 334 के पास उसकी कार में अचानक आग लग गई. पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार कार के सेंट्रल लॉक की वजह से खिड़कियां पूरी तरह से लॉक हो गईं, जिसके व्यापारी गाड़ी से बाहर नहीं निकल सका था. कार के अंदर आग में जलकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई.




सेंट्रल लॉक से खिड़कियां बंद हुईं, जिससे व्यापारी निकल नहीं सका: पुलिस

पुलिस को कार से व्यापारी का कंकाल मिला, जिसकी पहचान अब हो गई है. घटना के संबंध में पिलखुवा सीओ तेजवीर सिंह का कहना है कि हादसा कार के लॉक होने के चलते हुआ था. कार की खिड़कियां पूरी तरह से लॉक हो गईं, जिससे व्यापारी बाहर नहीं निकल सका था और कार में जलकर उसकी मौत हो गई थी. फॉरेंसिक टीम को भी साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर बुलाया गया था और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज