Home /News /uttar-pradesh /

सौतेली मां की काली करतूत, 7 साल के बेटे की हत्‍या कर शव संदूक में छिपाया

सौतेली मां की काली करतूत, 7 साल के बेटे की हत्‍या कर शव संदूक में छिपाया

दिल्ली में एक व्यक्ति ने पत्नी के गर्भपात कराने में हाथ होने के शक पर सास को मार डाला (कॉन्सेप्ट इमेज)

दिल्ली में एक व्यक्ति ने पत्नी के गर्भपात कराने में हाथ होने के शक पर सास को मार डाला (कॉन्सेप्ट इमेज)

हापुड़ (Hapur) में एक सौतेली मां का खौफनाक चेहरा देखने को मिला है जिसने सात साल के बच्‍चे की हत्‍या (Murder) कर उसका शव संदूक में छिपा दिया. जब इस घटना का खुलासा हुआ तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

हापुड़. कहते हैं कि मां की ममता एक बच्चे के जीवन की अमूल्य धरोहर होती है, लेकिन हापुड़ जनपद (Hapur District) में एक मां ने अपनी ममता को शर्मसार करने का काम किया है. जी हां, यहां एक सौतेली मां का खौफनाक चेहरा देखने को मिला है जिसने सात साल के बच्‍चे की हत्‍या (Murder) कर उसका शव संदूक में छिपा दिया, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मचा गया है. जबकि पुलिस मामला दर्ज कर महिला से पूछताछ कर रही है.

यहां का है मामला
यह मामला बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के पसवाड़ा गांव में का है, जहां सौतेली मां ने 7 साल के मारुफ की हत्या कर दी. जबकि हत्या के बाद बच्चे का शव घर के अंदर एक संदूक में छिपा दिया. परिजनों ने बच्चे को काफी तलाशा, लेकिन जब उसका कोई सुराग नहीं लगा, तब परिजनों ने घर के अंदर खोजबीन शुरू की और महिला पर शक होने पर कमरे में रखे संदूक का ताला खोला. इस संदूक से 7 साल के मासूम बच्चे की लाश बरामद हुई और बच्चे की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है.
पुलिस कर रही है महिला से पूछताछ
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि बच्चे का पिता मजदूरी करने के लिए गया था और परिवार के सभी लोग एक मंदिर पर खिचड़ी चढ़ाने गए हुए थे. इसी दौरान सौतेली मां ने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया और उसकी लाश को घर के अंदर संदूक में छिपाकर ताला लगा दिया. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है.

पुलिस ने कही ये बात
हापुड़ के एडिशनल एसपी सर्वेश कुमार ने बताया कि महिला ने बच्चे की हत्या के बाद उसके शव को संदूक में छिपा दिया था. महिला की पहली शादी से 5 बच्चे हैं और कुछ महीने पहले ही महिला की दूसरी शादी मृतक बच्चे मारूफ के पिता से हुई थी.



ये भी पढ़ें-HOLI से पहले हो सकता है जेपी नड्डा की नई टीम का ऐलान,रेस में हैं UP के ये नेता



बरेली कोर्ट में बंधक बनाकर लॉ छात्रा से रेप, आरोपी की चप्‍पलों से हुई पिटाई

Tags: Hapur, Murder, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर