लाइव टीवी

सौतेली मां की काली करतूत, 7 साल के बेटे की हत्‍या कर शव संदूक में छिपाया
Hapur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 20, 2020, 9:19 PM IST
सौतेली मां की काली करतूत, 7 साल के बेटे की हत्‍या कर शव संदूक में छिपाया
दिल्ली में एक व्यक्ति ने पत्नी के गर्भपात कराने में हाथ होने के शक पर सास को मार डाला (कॉन्सेप्ट इमेज)

हापुड़ (Hapur) में एक सौतेली मां का खौफनाक चेहरा देखने को मिला है जिसने सात साल के बच्‍चे की हत्‍या (Murder) कर उसका शव संदूक में छिपा दिया. जब इस घटना का खुलासा हुआ तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
हापुड़. कहते हैं कि मां की ममता एक बच्चे के जीवन की अमूल्य धरोहर होती है, लेकिन हापुड़ जनपद (Hapur District) में एक मां ने अपनी ममता को शर्मसार करने का काम किया है. जी हां, यहां एक सौतेली मां का खौफनाक चेहरा देखने को मिला है जिसने सात साल के बच्‍चे की हत्‍या (Murder) कर उसका शव संदूक में छिपा दिया, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मचा गया है. जबकि पुलिस मामला दर्ज कर महिला से पूछताछ कर रही है.

यहां का है मामला
यह मामला बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के पसवाड़ा गांव में का है, जहां सौतेली मां ने 7 साल के मारुफ की हत्या कर दी. जबकि हत्या के बाद बच्चे का शव घर के अंदर एक संदूक में छिपा दिया. परिजनों ने बच्चे को काफी तलाशा, लेकिन जब उसका कोई सुराग नहीं लगा, तब परिजनों ने घर के अंदर खोजबीन शुरू की और महिला पर शक होने पर कमरे में रखे संदूक का ताला खोला. इस संदूक से 7 साल के मासूम बच्चे की लाश बरामद हुई और बच्चे की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है.
पुलिस कर रही है महिला से पूछताछ



सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि बच्चे का पिता मजदूरी करने के लिए गया था और परिवार के सभी लोग एक मंदिर पर खिचड़ी चढ़ाने गए हुए थे. इसी दौरान सौतेली मां ने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया और उसकी लाश को घर के अंदर संदूक में छिपाकर ताला लगा दिया. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है.



पुलिस ने कही ये बात
हापुड़ के एडिशनल एसपी सर्वेश कुमार ने बताया कि महिला ने बच्चे की हत्या के बाद उसके शव को संदूक में छिपा दिया था. महिला की पहली शादी से 5 बच्चे हैं और कुछ महीने पहले ही महिला की दूसरी शादी मृतक बच्चे मारूफ के पिता से हुई थी.

 

ये भी पढ़ें-HOLI से पहले हो सकता है जेपी नड्डा की नई टीम का ऐलान,रेस में हैं UP के ये नेता

 

बरेली कोर्ट में बंधक बनाकर लॉ छात्रा से रेप, आरोपी की चप्‍पलों से हुई पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हापुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 9:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading