हरदोई: बोरवेल में गिरा 3 साल का मासूम, मचा हड़कंप, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

हरदोई में एक बोरवेल में 3 साल का मासूम बच्चा गिर गया है.

Hardoi News: हरदोई के हरपालपुर थाना क्षेत्र के सतौथा गांव में अरविंद के 2 पुत्र गांव के बाहर खेल रहे थे. दोनों खेलते-खेलते पुराने बोरबेल के पास पहुंच गए और अचानक ही इस बोरवेल में 3 साल का श्यामजीत जा गिरा. इसके बाद हड़कंप मच गया.

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश में हरदोई (Hardoi) के हरपालपुर कोतवाली इलाके में एक मासूम बालक खेलते-खेलते बोरवेल में जा गिरा. जैसे ही घटना की जानकारी मिली, परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ग्रामीण व दमकल कर्मी रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बालक को सकुशल बचाने के लिए लगे हुए हैं.

हरपालपुर थाना इलाके के सतौथा गांव में अरविंद के 2 पुत्र गांव के बाहर खेल रहे थे. एक की उम्र 7 साल है जबकि दूसरे की उम्र 3 साल है. दोनों बच्चे खेलते-खेलते पुराने बोरबेल के पास पहुंच गए और अचानक ही इस बोरवेल में 3 साल का श्यामजीत जा गिरा. श्यामजीत के दूसरे भाई ने शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के गांव वाले मौके पर पहुंच गए. सूचना पाकर परिजन भी बदहवास हालत में मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने दमकल को सूचित किया, जिसके बाद दमकल पुलिस की टीम ग्रामीणों के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हुई है.

बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

hardoi borewell
हरदोई में एक बोरवेल में 3 साल का मासूम बच्चा गिर गया है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.


ग्रामीण व पुलिस दमकल की टीम बच्चे को सकुशल निकालने के लिए ऑपरेशन अभियान चला रहे हैं.  मासूम बालक के गिरने से परिजन का बुरा हाल है. ये खबर सुनकर गांव वाले और रेस्क्यू टीम मिलकर  श्यामजीत को निकालने का प्रयास में लगे हुए है.



करीब 20 फीट खुदाई हो चुकी है: दमकल कर्मी

स्थानीय निवासी रोहित मिश्रा ने बताया कि प्रशासन द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. घटना के बाद ऑपरेशन शुरू करने में काफी देर हुई. अब कोशिश की जा रही है. वहीं जो एंबुलेंस आई, उसमें भी इतनी ऑक्सीजन नहीं थी कि बच्चे को पर्याप्त मात्रा में सांस मिलती. वहीं दमकल कर्मी सुशील कुमार ने बताया कि जेसीबी से गड्ढे की खुदाई चल रही है. ये सूखी बोरवेल है, जिसमें बच्चा गिरा है. करीब 15 से 20 फीट की खुदाई हो चुकी है. हमारी कोशिश है कि बच्चे को सकुशल निकाल लिया जाए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.