Home /News /uttar-pradesh /

4 years old girl raped by teenaged boy in hardoi condition critical upat

हरदोई में 4 साल की मासूम के साथ 14 वर्ष के किशोर ने किया रेप, अस्पताल में चल रहा इलाज

Hardoi: 4 साल की मासूम के साथ रेप (सांकेतिक तस्वीर)

Hardoi: 4 साल की मासूम के साथ रेप (सांकेतिक तस्वीर)

Hardoi Crime News: चार साल की मासूम बालिका से रेप (Rape) की घटना हरपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई. बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाले एक युवक की 4 साल की पुत्री घर के बाहर लगे पेड़ से शहतूत खाने गयी थी. आरोप है कि वहीं पर गांव का एक 14 वर्षीय किशोर भी मौजूद था, जिसने पीड़िता को उठा लिया और उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी किशोर पीड़िता को खून से लथपथ छोड़कर फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. यूपी के हरदोई जनपद के हरपालपुर थाना क्षेत्र अंतरगत एक गांव में एक चार साल की मासूम बच्ची के साथ एक चौदह वर्ष के किशोर ने हैवानियत की घटना को अंजाम दिया. रेप की वारदात के बाद मासूम की हालत बिगड़ गई और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. वारदात की सूचना के बाद मौके पर एएसपी सीओ फोऔर रेंसिक टीम के साथ पहुंचे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता की हालत नाजुक बताई जा रही है.

चार साल की मासूम बालिका से रेप (Rape) की घटना हरपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई. बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाले एक युवक की 4 साल की पुत्री घर के बाहर लगे पेड़ से शहतूत खाने गयी थी. आरोप है कि वहीं पर गांव का एक 14 वर्षीय किशोर भी मौजूद था, जिसने पीड़िता को उठा लिया और उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी किशोर पीड़िता को खून से लथपथ छोड़कर फरार हो गया.

आरोपी गिरफ्तार
काफी देर बाद भी जब मासूम घर नहीं पहुंची तो उसकी खोज की गई तो वह खून से लथपथ मिली. जिसके बाद हड़कंप मच गया. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर एएसपी अनिल कुमार यादव सीओ हरपालपुर और फोरेंसिक जांच टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी ने बताया कि मामले में कार्यवाई की जा रही है. पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

Tags: Hardoi crime news, Hardoi News, Hardoi police, UP latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर