Home /News /uttar-pradesh /

after death of woman in hospital gold ornaments were stolen from dead body nodelsp

हरदोई के महिला अस्पताल में प्रसूता की मौत होते ही गायब हो गए सोने के कुंडल, मचा हड़कंप, पुलिस ने शुरू की जांच

हरदोई के महिला अस्पताल में प्रसूता की मौत होने के बाद उसके कानों से सोने के कुंडल गायब कर दिए गए.

हरदोई के महिला अस्पताल में प्रसूता की मौत होने के बाद उसके कानों से सोने के कुंडल गायब कर दिए गए.

Hardoi news: हरदोई के महिला अस्पताल में एक प्रसूता की मौत होने के बाद उसके कानों से सोने के कुंडल गायब कर दिए गए. उसके पति ने स्वास्थ्य कर्मियों पर चोरी का गंभीर आरोप लगाकर इसकी शिकायत पुलिस से की है. उसने कहा कि उसकी पत्नी डेढ़ तोले के कुंडल पहने थी. इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत अवस्था में महिला के कुंडल गायब थे.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. हरदोई में स्वास्थ्य विभाग पर अमानवीय कृत्य का आरोप लगा है. यहां के मेडिकल कॉलेज के अधीन आने वाले महिला अस्पताल में मरीजों, तीमारदारों से लूट का सिलसिला चल ही रहा था कि इसी बीच अब लाशों के भी लूट की घटना के शिकार होने की खबरें आने लगी हैं. आरोप है कि जिला महिला अस्पताल में एक प्रसूता को गंभीर स्थित में लाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत अवस्था में महिला के करीब डेढ़ तोले के कुंडल अस्पताल कर्मचारियों ने चोरी कर लिए. इसकी शिकायत पुलिस से की गई है.

जानकारी के मुताबिक, पिहानी कोतवाली क्षेत्र के राभा गांव निवासी फिरोज ने अफसरों को दिए शिकायती पत्र में बताया कि विगत 14 मई को उसने अपनी गर्भवती पत्नी परवीन बेगम को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पिहानी में भर्ती कराया था. जहां शिशु को जन्म देने के बाद पत्नी की तबीयत बिगड़ने लगी. इस पर उसे जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिसके बाद एंबुलेंस से वो जिला महिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने परवीन को मृत घोषित कर दिया.

कुंडल पहने दाखिल हुई महिला, मौत के बाद हुए गायब
आरोप है कि अस्पताल में दाखिल होने के दौरान महिला के कानों में सोने के कुंडल थे, लेकिन जब महिला मृत घोषित के बाद बाहर आई तो उसके सोने के कुंडल गायब थे. जब मृतका के पति ने कुंडल के बारे में जानकारी मांगी तो उसे कुंडल न होने की बात कहते हुए बाहर निकाल दिया गया. इस बात से खफा पीड़ित ने उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर स्वास्थ्य कर्मियों की करतूत से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की है.

मामले की जांच शुरू
इस मामले पर महिला सीएमएस डॉक्टर विनीता चतुर्वेदी और एसपी राजेश दिवेदी ने कहा है कि मामला संज्ञान में आया है. इसकी तफ्तीश की जा रही है. यदि घटना सही पाए जाती है तो दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Hardoi News, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर