Home /News /uttar-pradesh /

चाय वाला बनकर आये थे PM, पांच साल में स्वाद पता चल गया होगा: अखिलेश यादव

चाय वाला बनकर आये थे PM, पांच साल में स्वाद पता चल गया होगा: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव

भाजपा पर हमला करते हुए अखिलेश बोले कि आज देश नाजुक स्थिति में है. भाजपा के लोगों ने जनता का भरोसा तोड़ा है. कभी जाति धर्म को बांटने का काम किया तो कभी बांटो और राज करो. यहीं काम अंग्रेज करते थे.

    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि चाय वाला बनकर पीएम आये थे, पांच साल में उनको स्वाद पता चल गया होगा. सपा प्रमुख ने कहा है कि भाजपा के लोग इस गंठबंधन को महामिलावट बता रहे हैं, फिर भाजपा 38 पार्टियों का गंठबंधन है तो उसे कौन सा कहेंगे. कहा, हमारे इस गठबंधन के बारे में किसी ने सोचा नहीं होगा, ये तीन पार्टी वाला है, इसमें गरीब, किसान और बेरोजगार का गठबंधन है. वह बुधवार को हरदोई के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में लोकसभा संसदीय क्षेत्र में सपा प्रत्याशी ऊषा वर्मा व मिश्रिख से बसपा प्रत्याशी नीलू सत्यार्थी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

    अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में सबसे पहले समर्थकों को धन्यवाद दिया और कहा कि इतनी गर्मी और भरी दोपहर में आप लोग यहां आए ये बड़ी बात है. इस स्नेह का सदैव आभारी रहूंगा. भाजपा पर हमला करते हुए अखिलेश बोले कि आज देश नाजुक स्थिति में है. भाजपा के लोगों ने जनता का भरोसा तोड़ा है. कभी जाति धर्म को बांटने का काम किया तो कभी बांटो और राज करो. यहीं काम अंग्रेज करते थे.

    अखिलेश बोले कि हम बांटने नहीं आप का गठबंधन चाहते हैं. देश का बंटवारा करने वालों को अब दोबारा मत आने देना. महागठबंधन ही महापरिवर्तन लाएगा. सपा के  अखिलेश के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि गंगा मैया की कसम खा कर आये थे कि गंगा को साफ कर देंगे, लेकिन उन्होंने गंगा मैया के नाम पर धोखा दिया.

    (रिपोर्ट: आशीष मिश्रा)

    ये भी पढ़ें:

    BJP नेता नरेश अग्रवाल के विवादित बोल, कहा- देश की राजनीति में आजम 'कोढ़'

    UP Board Results 2019: हाईस्कूल, इंटर के परिणाम तैयार, इस दिन, इतने बजे होगी घोषणा

    आज से प्रियंका गांधी का दो दिन का बुंदेलखंड दौरा शुरू, जानें- पूरा कार्यक्रम

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Akhilesh yadav, BJP, Lok Sabha Election 2019, Pm narendra modi, RSS, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर