• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Hardoi: 2017 में अखिलेश यादव को लगा है सदमा, उबर नहीं पा रहे - सतीश महाना

Hardoi: 2017 में अखिलेश यादव को लगा है सदमा, उबर नहीं पा रहे - सतीश महाना

हरदोई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना.

हरदोई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना.

Achievement : हरदोई में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना यूपी सरकार की साढ़े चार साल की योजनाओं का बखान करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर कसा तंज और कहा कि सरकार में कुछ लोगों को गुंडे और माफिया की चिंता लगी रहती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

हरदोई. उत्तर प्रदेश सरकार ने जनहित के काम किए हैं. किसानों, महिलाओं और नौजवानों के लिए ऐसी योजनाओं का संचालन किया, जिसका लाभ सभी को मिला है. पहले की सरकारें जनता से दूर रहती थीं, लेकिन भाजपा सरकार को आम आदमी अपनी सरकार कहता है. जनता का भरोसा सरकार में जगा है. ये बातें जिले के प्रभारी मंत्री और औद्योगिक विकास मंत्री चाहें यूपी हो या देश भाजपा की सरकारों के जितना काम किसी ने नही किया. ने हरदोई में कहीं. सतीश महाना उत्तर प्रदेश सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियों का बखान करने हरदोई पहुंचे थे.

कलेक्ट्रेट सभागार में पत्रकारों से उन्होंने कहा कि चाहें यूपी हो या देश, भाजपा की सरकारों के जितना काम किसी ने नहीं किया. उन्होंने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश में लोग आना नहीं चाहते थे, पर आज चाहे औद्योगिक क्षेत्र हो या पर्यटन का – लोग जुड़े हैं और जुड़ रहे हैं. उत्तर प्रदेश देश ही नहीं, विश्व में अलग रूप से जाना जा रहा है.

इन्हें भी पढ़ें :
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘ठग का साथ, ठग का विकास, ठग का विश्वास, ठग का प्रयास’
योगी सरकार के साढ़े 4 साल पूरे होने पर मायावती और प्रियंका गांधी ने साधा निशाना, बोलीं- विज्ञापन और दावे अधिकांश हवा-हवाई

मंत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार में ‘सबका साथ, सबका विकास’ हुआ है. पूर्व की सरकारों में ग्रामीण इलाकों में एक या दो घंटे बिजली मिलती थी, बीजेपी सरकार में बिजली के लिए किसी को भटकना नहीं पड़ता है. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के ट्वीट ‘ठग का साथ, ठग का विकास, ठग का विश्वास, झूठ का फूल’ पर मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार विकास कराती है तो कहते हैं कि हमारा काम है. मंत्री ने एक सदमा फिल्म का जिक्र करते हुए कहा कि उसमें 8 वर्ष की नेत्री हादसा होने पर सब भूल जाती है. उसी तरीके से अखिलेश यादव को भी 2017 में सदमा लगा है. इसलिए उन्हें पहले की बात याद रहती है और वर्तमान की बातें भूल जाते हैं. सतीश महाना ने कहा कि इनलोगों ने पूर्व की सरकारों में जनता के हित में कोई काम नहीं किया और गुंडों, माफिया को संरक्षण देने का काम किया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज