सपा-बसपा पर बोले नरेश अग्रवाल, 'एक सांपनाथ तो दूसरा नागनाथ'

बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए एक को सांपनाथ तो दूसरे को नागनाथ बताया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 5, 2019, 10:00 PM IST
सपा-बसपा पर बोले नरेश अग्रवाल, 'एक सांपनाथ तो दूसरा नागनाथ'
नरेश अग्रवाल
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 5, 2019, 10:00 PM IST
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता नरेश अग्रवाल ने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए एक को सांपनाथ तो दूसरे को नागनाथ बताया है. बीजेपी नेता ने कहा है कि यह तो पहले ही तय था कि यह गठबंधन चुनाव नतीजों के बाद समाप्त हो जाएगा. उन्होंने कहा कि यह गठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन था.

ईद की बधाई देते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा है कि मुस्लिम समाज के लोगों को कुछ राजनीतिक पार्टियां गुमराह कर रही हैं. उन्होंने समाज से अपील की कि बहकावे में आए बिना बीजेपी से जुड़ें.

जया प्रदा ने भी साधा था निशाना

नरेश अग्रवाल से पहले बुधवार को ही बीजेपी नेता जया प्रदा ने सपा-बसपा को आड़े हाथों लिया था. रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी रहीं जया प्रदा ने कहा था कि यह तो होना ही था, बस थोड़ी देर से हुआ है. जया का कहना कि अगर चुनाव से पहले यह गठबंधन टूटता और मायावती ने यह निर्णय पहले किया होता तो आज रामपुर में गणित अलग होता.

बीजेपी नेता ने पीएम मोदी के एक भाषण की याद दिलाते हुए कहा कि उन्होंने पहले ही कहा था ये गठबंधन टूट जाएगा. और वैसा ही हुआ. जया प्रदा के मुताबिक यह रिश्ता टूटना ही था क्योंकि यह स्वार्थ का रिश्ता था प्रेम का नहीं. अब मायावती को लगता है कि अखिलेश यादव का नियंत्रण पार्टी पर नहीं बचा है इसी वजह से वो अलग होकर विधानसभा की 11 सीटों पर उपचुनाव लड़ना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें:

यूपी उपचुनाव: क्या अकेले चुनाव लड़कर कोई कमाल कर पाएगी BSP? जानिए समीकरण..
Loading...

क्या समाजवादी पार्टी में वापस लौटेंगे शिवपाल यादव?

BJP सांसद साक्षी महाराज ने जेल में जाकर उन्नाव रेप आरोपी से की मुलाकात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 9:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...