हरदोई के MLA ने साक्षी मिश्रा की शादी पर उठाए सवाल, की आपत्तिजनक टिप्‍पणी

विधायक ने कहा कि मेरी पत्नी टीवी चैनलों पर चल रही खबरों से इतनी परेशान है कि वो खुदकुशी कर लेगी. वो बीमार है और बेटी की वजह से इतनी दुखी है कि दवा भी नहीं ले रही.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 7:59 PM IST
हरदोई के MLA ने साक्षी मिश्रा की शादी पर उठाए सवाल, की आपत्तिजनक टिप्‍पणी
लव मैरिज करने वाली साक्षी जोशी
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 7:59 PM IST
उत्तर प्रदेश में बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी की शादी के मामले में शनिवार को हरदोई के गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक वॉल से एक विवादित टिप्पणी की है. बीजेपी विधायक लिखते हैं, 'जो लोग विधायक की बेटी साक्षी द्वारा दलित से शादी के विषय में मीडिया में डिबेट में विधायक को गलत बता रहे. जिस दिन उनके साथ उनकी बेटी या बहन जिस दिन **** के साथ भागकर शादी करेगी, उस दिन उनको बाप के दर्द का पता चलेगा. उन्‍हें दर्द और समाज में बेइज्‍जती का एहसास होगा.'

इस पोस्ट के बाद भाजपा में हलचल पैदा हो गई है. बता दें कि बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए काफी विख्यात है.



बता दें कि साक्षी के आरोपों के जवाब में पिता राजेश मिश्रा ने भी कहा था कि बेटी की शादी को लेकर उन्हें परेशान ना किया जाए नहीं तो वो और उनकी पत्नी आत्महात्या कर लेंगे. विधायक ने कहा था, 'मेरी पत्नी टीवी चैनलों पर चल रही खबरों से इतनी परेशान है कि वो खुदकुशी कर लेगी. वो बीमार है और बेटी की वजह से इतनी दुखी है कि दवा भी नहीं ले रही.'

हरदोई से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश का ट्वीट


बरेली भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी की शादी को लेकर एक नया मामला सामने आया है. दावा किया जा रहा है कि राक्षी ने प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में अपने प्रेमी से शादी की थी. लेकिन मंदिर के महंत परशुराम दास ने मंदिर में किसी भी शादी होने से इनकार कर दिया है. महंत का कहना है कि राम जानकी मंदिर कोई शादी नहीं होती है.

शादी के सर्टिफिकेट को महंत ने बताया फर्जी
वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शादी के सर्टिफिकेट को महंत ने फर्जी बताया है. उन्होंने कहा कि सर्टिफिकेट में शादी कराने वाले ज्योतिषातचार्य विश्व पति शुक्ल को भी वो नहीं जानते हैं. महंत परशुराम दास की माने तो मंदिर की छवि खराब करने के लिए सर्टिफिकेट जारी किया गया होगा. इस मामले में मंहत पुलिस से भी शिकायत करेंगे.
Loading...

(रिपोर्ट: आशीष मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल हुआ खूनी गैंग का बदमाश

र्चा का केंद्र बना स्वास्थ्य विभाग का ये अधिकारी, कैंसर पीड़ित को भी नहीं बख्शा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...