Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: हरदोई के BJP MLA श्याम प्रकाश की फेसबुक पोस्‍ट से मचा बवाल, जानें किसके बारे में क्‍या लिखा

UP Election: हरदोई के BJP MLA श्याम प्रकाश की फेसबुक पोस्‍ट से मचा बवाल, जानें किसके बारे में क्‍या लिखा

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने फेसबुक पर मुसलमान और मीडिया के खिलाफ विवादित पोस्‍ट लिखी है.

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने फेसबुक पर मुसलमान और मीडिया के खिलाफ विवादित पोस्‍ट लिखी है.

हरदोई की गोपामऊ विधानसभा से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश (BJP MLA Shyam Prakash) की फेसबुक पोस्‍ट ने यूपी का सियासी पारा चढ़ा दिया है. दरअसल उन्‍होंने अपनी पोस्‍ट में लिखा, ' देश में मुसलमान और मीडिया की बढ़ती जनसंख्या देश के लिए घातक है. इनकी जनसंख्या नियंत्रण और मीडिया की गरिमा को बचाने के लिए सख्त कानून बनना ही चाहिए.' हालांकि उन्‍होंने इसे अपना निजी विचार बताया है. इसके बाद विधायक का विरोध शुरू हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. यूपी के हरदोई की गोपामऊ विधानसभा से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश (BJP MLA Shyam Prakash) ने फेसबुक पर एक विवादित पोस्ट लिखी है. उन्‍होंने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर दो फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मुसलमान और मीडिया की बढ़ती जनसंख्या देश के लिए घातक है. इनकी जनसंख्या नियंत्रण और मीडिया की गरिमा को बचाने के लिए सख्त कानून बनना ही चाहिए. हालांकि इसके साथ श्याम प्रकाश ने लिखा है कि यह मेरे निजी विचार हैं.

बता दें कि विधायक श्याम प्रकाश पहले भी इस तरह की तमाम विवादित पोस्ट लिख चुके हैं. इससे पहले उन्‍होंने किसी धर्म या जाति पर टिप्पणी नहीं की बल्कि अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए थे. इसके अलावा बीजेपी सरकार के कार्यकाल के दौरान हो रहे भ्रष्टाचार पर भी उन्होंने सवाल उठाए थे, जिसके बाद से वो सुर्खियों में रहे थे. बीजेपी आलाकमान की तरफ से उनको नोटिस भी जारी किया गया था. बता दें कि 23 फरवरी को हरदोई में मतदान हो चुका है. गोपामऊ विधानसभा से श्याम प्रकाश बीजेपी के प्रत्याशी भी हैं. वोटिंग के बाद उनकी इस तरह की पोस्ट आने के बाद तमाम लोग विधायक पर अलग-अलग तरह की टिप्पणी कर रहे हैं.

विधायक की पोस्‍ट का लोगों ने किया विरोध
फेसबुक यूजर सैयद अम्मार जैदी ने भी बीजेपी विधायक की पोस्ट का खुलकर विरोध किया है. उन्होंने लिखा कि जो स्वयं सिर्फ दो भाई-बहन हो या जिनके स्वयं के सिर्फ दो संतान हो वो लोग हाथ खड़ा करें और उन्हीं लोगों को इस पोस्ट का समर्थन करना चाहिए. रियासत गाजी ने लिखा है कि सबसे ज्यादा घातक तो नेता हैं देश के लिए, जो सत्ता की मलाई चाटने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं.

Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections,BJP MLA Shyam Prakash, Hardoi News, Muslim, Media, बीजेपी एमएलए श्याम प्रकाश, हरदोई न्‍यूज़, मुसलमान, मीडिया

इस पोस्‍ट को लेकर मुसलमान और मीडिया विधायक का विरोध कर रही है.

पोस्‍ट से बढ़ा सियासी पारा
हालांकि इस पोस्ट से राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ गई है. अधिकतर सभी वर्ग के लोगों ने विरोध करते हुए उनकी फेसबुक पोस्ट पर अपने-अपने स्तर से भड़ास निकाली है. हरदोई जिले में पत्रकारों द्वारा विरोध किये जाने के कारण विधायक श्याम प्रकाश को तीन बार अपनी पोस्ट एडिट करनी पड़ी है.

Tags: Hardoi Latest News, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर