Hardoi Panchayat Chunav: चुनावी रंजिश में खूनी संघर्ष, एक की मौत, 6 गंभीर

हरदोई में चुनावी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं कई घायल हैं.

हरदोई में चुनावी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं कई घायल हैं.

Hardoi News: हरदोई के एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि इस मामले में 8 लोगों के विरुद्ध गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश में हरदोई (Hardoi) के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में चुनावी और जमीनी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक शख्स की मौत (Death) हो गई और कई गंभीर रूप से घायल हैं. संघर्ष में लगभग आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. घायलों में 2 लोगों की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर किया गया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है, वहीं दूसरे का लखनऊ मिला चल रहा है.

ग्राम लकडहा मंसूरपुर निवासी शिव कुमार ने कोतवाली में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि लकड़हा मंसूरपुर निवासी महेश, जो प्रधान पद का प्रत्याशी था, साथ में महेंद्र, श्याम बिहारी, राहुल, रोहित, नरेंद, शांति देवी, निवासी गण बेरिया नजीरपुर, प्रकाश निवासी कोडरमऊ से जमीनी व प्रधानी की रंजिश चली आ रही है. उसी के चलते कुलदीप, नन्हे, रजनेश, सुनील अपने खेत पर पिपरमेंट में पानी लगा रहे थे, तभी उपरोक्त लोग लाठी व सरिया लेकर पहुंच गए. शांति देवी व प्रकाश ने साथियों के साथ हमला बोल दिया. इसमें कुलदीप, नन्हे व अन्य लोग गंभीर रूप से घायल होकर मरणासन्न अवस्था में गिर पड़े.

8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

सभी को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल से गंभीर हालत देख कुलदीप और नन्हे को लखनऊ के लिए रेफर किया गया. कुलदीप की रास्ते में मौत हो गई. एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि इस मामले में 8 लोगों के विरुद्ध गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज