Home /News /uttar-pradesh /

Hardoi: PM मोदी की रैली से लौट रही महिला सुरक्षाकर्मियों से भरी बस ट्रक से जा टकराई, 5 घायल

Hardoi: PM मोदी की रैली से लौट रही महिला सुरक्षाकर्मियों से भरी बस ट्रक से जा टकराई, 5 घायल

सुरसा थाना क्षेत्र के लखनऊ-हरदोई मार्ग पर पीएम मोदी के कार्यक्रम से वापस आ रही सुरक्षाकर्मियों की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

सुरसा थाना क्षेत्र के लखनऊ-हरदोई मार्ग पर पीएम मोदी के कार्यक्रम से वापस आ रही सुरक्षाकर्मियों की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

UP Bus Accident: सुरसा थाना क्षेत्र के लखनऊ-हरदोई मार्ग पर पीएम मोदी के कार्यक्रम से वापस आ रही सुरक्षाकर्मियों की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बुधवार को यह बस सुबह प्रयागराज से वापस आ रही थी. बस में महिला कांस्टेबल सवार थीं. यह ढाबे पर खड़े ट्रक से जा टकराई. बस में सवार 5 महिला आरक्षियों में से दो गंभीर रूप से घायल हो गईं. एसपी हरदोई ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला कांस्टेबलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया गया है कि बस को हेल्पर चला रहा था. उसने अचानक नियंत्रण खोकर बस को ट्रक में मार दिया.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. सुरसा थाना क्षेत्र के लखनऊ-हरदोई मार्ग (Lucknow-Hardoi Road) पर पीएम मोदी (PM Modi) के कार्यक्रम से वापस आ रही सुरक्षाकर्मियों की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बुधवार को यह बस सुबह प्रयागराज से वापस आ रही थी. बसमें महिला कांस्टेबल सवार थीं. यह ढाबे पर खड़े ट्रक से जा टकराई. बस में सवार 5 महिला आरक्षियों में से दो गंभीर रूप से घायल हो गईं. घटना की जानकारी होने पर एसपी हरदोई ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला कांस्टेबलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज ड्यूटी करने गई महिला कांस्टेबल बस हरदोई वापस आ रही थी. बुधवार की सुबह बस अनियंत्रित होकर लखनऊ-हरदोई मार्ग पर चमरहिया के निकट सड़क किनारे बने कन्हैया ढाबे पर खड़े ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि बस के परखच्चे उड़ गए. बस में सवार महिला कांस्टेबल में से 2 लोगों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल भिजवाया गया.

वहीं घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि ड्राइवर के स्थान पर हेल्पर गाड़ी चला रहा था, जिससे उसने रोड पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. बताया गया है कि डर के मारे बस चालक व हेल्पर मौके से फरार हो गए. एसपी अजय कुमार पांडे ने कहा कि वह मामले की जांच करा रहे हैं. इसके साथ ही दुर्घटना का कारण बने ढाबे के किनारे सड़क पर खड़े वाहनों को तत्काल हटाने के निर्देश दिए हैं. कोहरा से होने के कारण लागों को दुर्घटनाओं से बचाने के लिए सख्ती की जाएगी.

एसपी ने कहा कि अगर आगे से राष्ट्रीय राजमार्गों पर ढाबे के किनारे सड़क पर खड़े वाहनों को पाया जाएगा तो संबंधित ढाबे के संचालक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी. घटना को लेकर सुरसा थाना अध्यक्ष अरविंद यादव ने बताया कि चालक परिचालकों की तलाश की जा रही है.

Tags: Female Constable Injured, PM Modi Rally Bus Accident, Prayagraj News, UP Bus Accident, Up crime news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर