Home /News /uttar-pradesh /

हरदोई में बड़ा हादसा, कार-पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत, 2 की मौत, 4 गंभीर घायल

हरदोई में बड़ा हादसा, कार-पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत, 2 की मौत, 4 गंभीर घायल

एक्सीडेंट के बाद लोगों की जानकारी जुटाती पुलिस.

एक्सीडेंट के बाद लोगों की जानकारी जुटाती पुलिस.

Accident in Hardoi: शादी समारोह से लौट रहे लोगों की कार लखनऊ रोड पर पिकअप से टकराई. 2 लोगों की मौत, 4 अन्य गंभीर रूप से घायल. हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से हुआ फरार, पुलिस कर रही है अब आरोपी की तलाश. जानकारी के अनुसार हादसा एक पशु को बचाने के चलते हुआ. तेज रफ्तार पिकअप को चालक नियंत्रित नहीं कर सका और वो कार से आमने सामने टकरा गया.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. क्षेत्र में लखनऊ रोड पर सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां पर एक कार और पिकअप के बीच आमने सामने भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दो लोगों की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. हादसे के बाद लखनऊ रोड पर काफी देर तक जाम लग गया. हालांकि बाद में पुलिस ने जाम खुलवाया और यातायात को सामान्य करवाया.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के तेलीबाग निवासी जितेंद्र साहू रविवार की शाम ओम प्रकाश, राम बेटी, अटल बिहारी वाजपेई, ताबिश अहमद, सीमा गुप्ता के साथ हरदोई एक शादी समारोह में गए थे. इसके बाद वे सोमवार सुबह लखनऊ के लिए फिर रवाना हुए. इस दौरान हरदोई रोड पर चौराहे से 400 मीटर पहले तेज रफ्तार से आ रहे पिकअप ने उनकी कार को सामने से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.

मौके पर ही तोड़ा दम
वहीं ‌भिड़ंत के बाद जितेंद्र साहू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं रामबेटी की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हुई. अटल बिहारी बाजपेई, ताबिश अहमद, सीमा गुप्ता हादसे में गंभीर तौर पर घायल हो गए. इन सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर इनका इलाज जारी है.

पिकअप में सवार बचे
स्‍थानीय लोगों ने बताया कि दोनों ही वाहन एक पशु को बचाने के चक्कर में आपस में टकरा गए. हालांकि पिकअप की स्पीड काफी तेज थी इसलिए चालक उसे नियंत्रित नहीं कर सका. हादसे में पिकअप में सवार सभी लाेग बच गए और कोई भी घायल नहीं हुआ. हादसे के बाद पिकअप चालक मौका देखकर फरार हो गया. पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है. वहीं पुलिस ने मृतकों के परिजन को हादसे की सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Tags: Hardoi News, Luckcnow, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर