होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /हरदोई: महिला ने ज्वेलरी शॉप से यूं उड़ाए झुमके, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरे, देखें Video

हरदोई: महिला ने ज्वेलरी शॉप से यूं उड़ाए झुमके, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरे, देखें Video

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात

चंद्रशेखर ज्वेलर्स की कपड़े और सोने चांदी की दुकान है जिसमें खरीदारी करने पहुंची दो शातिर महिलाओं और एक पुरुष ने चोरी क ...अधिक पढ़ें

    हरदोई. जनपद के मल्लावां इलाके में लॉकडाउन के बाद खुली दुकान में एक ज्वेलर शॉप से दो शातिर महिलाओं ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और सोने के दो जोड़ी झुमके ले कर चंपत हो गईं. महिला गैंग में एक पुरुष भी शामिल था. चोरी का ये कारनामा CCTV में कैद हो गया. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन शातिर महिलाओं को तलाश रही है.

    अब पुलिस  कर रही है तलाश
    रिपोर्ट के मुताबिक जनपद के मल्लावां के मोहल्ला बाजी गंज के चंद्रशेखर ज्वेलर शॉप के मालिक ने पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपी है. पीड़ित दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात महिलाओं के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. अब पुलिस इन शातिर महिलाओं की तलाश कर रही है.

    देखें वीडियो
    " isDesktop="true" id="3139273" >


    यहां का है मामला
    दरअसल, मामला हरदोई जनपद के मल्लावां कोतवाली इलाके के मोहल्ला बाजी गंज का है जहां पर चंद्रशेखर ज्वेलर्स की कपड़े और सोने चांदी की दुकान है जिसमें खरीदारी करने पहुंची दो शातिर महिलाओं और एक पुरुष ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. सीसीटीवी में कैद फुटेज में दो महिलाएं एक पुरुष के साथ दुकान में खरीदारी करने के लिए पहुंचती हैं. जिसके बाद एक महिला-पुरुष के साथ काउंटर पर ही बैठ गई और दूसरी महिला कपड़े की खरीदारी करने लगी. इसी बीच काउंटर पर बैठी शातिर महिला काउंटर पर रखी दो जोड़ी झुमके चोरी कर लेती है. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानांजय सिंह के मुताबिक पीड़ित दुकानदार चंद्रशेखर ने सीसीटीवी क्लिप दी है. पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है.

    ये भी पढ़ें- अलीगढ़ में दिनदहाड़े कैश वैन से 22.70 लाख की लूट, फायरिंग के दौरान 4 घायल

    Tags: CCTV camera footage, Up crime news, UP police

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें