Home /News /uttar-pradesh /

उत्तर प्रदेश: हरदोई में प्रियंका गांधी का पोस्टर फाड़ा, विपक्ष पर भड़की कांग्रेस

उत्तर प्रदेश: हरदोई में प्रियंका गांधी का पोस्टर फाड़ा, विपक्ष पर भड़की कांग्रेस

हरदोई में प्रियंका गांधी का पोस्टर फाड़ा, विपक्ष पर भड़की कांग्रेस.

हरदोई में प्रियंका गांधी का पोस्टर फाड़ा, विपक्ष पर भड़की कांग्रेस.

हरदोई में पुलिस लाइन के पास उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी की तरफ से स्वतंत्रता दिवस पर प्रियंका गांधी की फोटो के साथ एक फ्लेक्स लगवाया गया था. इसे फाड़ दिया गया है. कांग्रेस ने इसको लेकर विपक्ष पर हमला बोला है.

हरदोई . विधानसभा चुनाव (Assembly elections) को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग के साथ पोस्टर फाड़ो वार भी शुरू हो गया. उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव नजदीक आने के बाद तमाम सियासी पार्टियां अपनी अपनी जद्दोजहद में लग गई हैं. हरदोई में पुलिस लाइन के पास उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी की तरफ से स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में एक फ्लेक्स लगवाया गया था, जिसे फाड़ दिया गया है.

जानकारी के अनुसार प्रदेश कांग्रेस ने इस तरह के फ्लेक्स उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से प्रदेश के 75 जिलों में लगवाए गए थे. फ्लेक्स में उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा, कांग्रेस विधानमंडल की नेता आराधना मिश्रा और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की तस्वीर थी. आज सुबह यह पोस्टर कई जगह से फटा हुआ नजर आया तो कांग्रेसियों ने टेप और गोंद के जरिए इस को चिपकाने का प्रयास किया. इसके विरोध में कांग्रेसियों का खासा गुस्सा भी देखने को मिला. कांग्रेस के नेताओं ने किसी तरह इस फ्लेक्स को जोड़ तो दिया, लेकिन साथ ही विपक्षी दलों पर इस पोस्टर को फाड़ने की और ऐसा करने वाले अराजक तत्वों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस आउटरीच डिपार्टमेंट के चेयरमैन विक्रम पांडे ने कहा कि विपक्षियों द्वारा इस तरह की हरकत किया जाना बेहद निंदनीय है और इस बात की शिकायत वो जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से भी करेंगे. कांग्रेस नेताओं ने विपक्षी पार्टियों को चेतावनी देते हुए कहा कि इस तरह की हरकत अगर दोबारा होती है तो जिले में कहीं भी किसी पार्टी के फ्लेक्स, पोस्टर बैनर सलामत नहीं रहेंगे. उन्होंने कहा कि अपने दल की राजनीत कीजिए और नैतिकता के आधार पर राजनीति होनी चाहिए न कि किसी के पोस्टर बैनर फाड़ कर राजनीति हो.

Tags: Ajay Kumar Lallu, Hardoi News, Priyanka gandhi, UP Congress, Uttar pradesh news, हरदोई

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर