UP: चचेरे भाई ने धारदार हथियार से की नाबालिग बहन की हत्या, खुद भी फांसी पर झूला 

नाबालिग चचेरी बहन की हत्या कर खुद फांसी पर झूल गया भाई.

नाबालिग चचेरी बहन की हत्या कर खुद फांसी पर झूल गया भाई.

हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के दाउदपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में चचेरे भाई ने अपनी चचेरी बहन की धारदार हथियार से हत्या कर दी. बहन की हत्या के बाद उसने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी जैसे ही घरवालों को मिली कोहराम मच गया.

  • Share this:

हरदोई. हरदोई ( Hardoi ) के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के दाउदपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में चचेरे भाई ने अपनी चचेरी बहन की धारदार हथियार से हत्या कर दी. बहन की हत्या के बाद उसने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी जैसे ही घरवालों को मिली कोहराम मच गया. सूचना पर एसपी अनुराग वत्स अपर पुलिस अधीक्षक अनिल यादव, सीओ बिलग्राम फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे. इस मामले में पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के गांव दाउदपुर निवासी गुड्डू की 15 वर्षीय पुत्री नित्या सुबह 8 बजे घर से शौच जाने की बात कहकर घर से निकली थी. उसके बाहर जाते ही पीछे से उसका चचेरा भाई विपिन कुमार हाथ में धारदार हथियार लेकर निकल गया. लोग इसको लेकर कुछ समझ नहीं पाए. बताया जाता है कि उसने खेत में झांडिय़ों में ले जाकर अपनी चचेरी बहन की पहले धारदार हथियार से हत्या कर दी. इसके बाद फिर स्वयं फांसी लगाकर जान दे दी.

मामले की जानकारी जैसे ही गांव वालों के लगी तो गांव वालों ने परिजनों को सूचना दी. सूचना पाकर परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे. मौके के हालात देख सभी दंग रह गए. सूचना पाकर कोतवाल ज्ञानेंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और इस पूरी घटना को लेकर लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक नित्या हाई स्कूल में पढ़ती थी. वह बहुत ही सीधी-सादी लडक़ी बताई जाती थी. उधर विपिन रिश्ते में उसका चचेरा भाई लगता था, जिसने धारदार हथियार से उसकी हत्या की. हत्या किस कारण की यह परिजन भी नहीं बता रहे हैं. लोग गांव में तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे थे. वहीं एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि मामले में सभी विन्दुओं पर जांच की जा रही है. शीघ्र ही मामले का राजफाश होगा. बहरहाल घटना से परिजनों में कोहराम मचा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज