Home /News /uttar-pradesh /

OMG! कमरे से आ रहा था धुआं, जब खोलकर देखा तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई

OMG! कमरे से आ रहा था धुआं, जब खोलकर देखा तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के हरदोई (Hardoi News) के शाहाबाद कस्बे में एक फोन कॉल पर पहुंची पुलिस ने जब घर का दरवाजा खोला तो सबके होश उड़ गए. दरअसल, एक मकान में महिला व पुरुष के शव संदिग्ध अवस्था में पड़े पाए गए. सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक सीओ के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया. एएसपी के मुताबिक, प्रथमदृष्टया धुएं की वजह से मौत की आशंका जताई जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का सही पता लग सकेगा.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के हरदोई (Hardoi News) के शाहाबाद कस्बे में एक फोन कॉल पर पहुंची पुलिस ने जब घर का दरवाजा खोला तो सबके होश उड़ गए. दरअसल, एक मकान में महिला व पुरुष के शव संदिग्ध अवस्था में पड़े पाए गए. सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक सीओ के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया. एएसपी के मुताबिक, प्रथम दृष्टया धुएं की वजह से मौत की आशंका जताई जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का सही पता लग सकेगा.

एक महिला व एक व्यक्ति का शव एक कमरे में मिला. मौके पर जब महिला का पति पहुंचा तो देखा कि कमरे में अंगीठी थी और धुआं भरा हुआ था. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जिले के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अल्लाहपुर निवासी हफीजुद्दीन (55) और रिटायर्ड माल बाबू जकी अहमद खान की दोस्ती थी. हफीजउद्दीन और जकी अहमद रोज एक-दूसरे के घर आते जाते थे. गुरुवार को जकी बाबू साढ़े ग्यारह बजे हफीजउद्दीन और पत्नी अख्तर जहां को घर छोड़कर टहलने के लिए निकल गए.

शाहाबाद कोतवाली के मोहल्ला महमूद में यहां की रहने वाली अख्तर जहां और अल्लाहपुर निवासी हफीज के शव घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में पड़े मिले, जिसके बाद आसपास के लोगों की यहां भीड़ जुट गई. मामले की जानकारी पाकर कोतवाली पुलिस पहुंची. सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह सीओ शाहाबाद के साथ मौके पर पहुंचे और पड़ताल की. पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया. एएसपी के मुताबिक प्रथम दृष्टया धुएं की वजह से मौत की आशंका जताई जा रही है.

Tags: Crime News, Hardoi News, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर