अपराधियों ने पुलिस टीम पर बरसाई गोलियां, एक दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मी घायल

मामला कछौना कोतवाली क्षेत्र स्थित लखनऊ रोड (Lucknow Road)का है. यहां शराब के ठेके पर दो बदमाश शराब के नशे में असलहे लहराकर दहशत फैला रहे थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2019, 8:18 AM IST
अपराधियों ने पुलिस टीम पर बरसाई गोलियां, एक दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मी घायल
बदमाशों ने पुलिस पर बरसाई गोलियां
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2019, 8:18 AM IST
हरदोई. उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग (Firing on the police team) कर दी. गोली लगने से एक दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मी घायल (Three policemen injured) हो गए. वहीं, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से एक अपराधी भी जख्मी हुआ है. तीनों पुलिसकर्मी और बदमाश को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से एक सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है. अन्य बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

मामला कछौना कोतवाली क्षेत्र स्थित लखनऊ रोड का है
जानकारी के मुताबिक, मामला कछौना कोतवाली क्षेत्र स्थित लखनऊ रोड (Lucknow Road)का है. यहां शराब के ठेके पर दो बदमाश शराब के नशे में असलहे लहराकर दहशत फैला रहे थे. इसकी सूचना पुलिस को मिली तो सिपाही कौशलेंद्र व महिपाल मौके पर पहुंच गए. इसी बीच दोनों बदमाश पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए कार पर सवार होकर भागने लगे. इस दौरान गोली लगने से सिपाही कौशलेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि महिपाल बाल-बाल बच गए.

दिन दहाड़े हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया

दिन दहाड़े हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आनन फानन में घायल सिपाही को सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. इसके बाद पुलिस की दूसरी टीम ने बदमाशों का पीछा करना शुरू किया. बदमाशों ने फिर फायरिंग कर दी. इस बार गोली लगने से एसओ बघौली फूलचन्द्र सरोज और उनका साथी दारोगा जब्बार खान घायल हो गए. वहीं, पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में एक बदमाशन भी गोली से घायल हो गया. सूचना पाकर एसपी आलोक प्रियदर्शी और एएसपी ज्ञानंजय सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. एसपी ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट- आशीष मिश्रा

ये भी पढ़ें- 
Loading...

दोबारा सक्रिय राजनीति में आए कल्याण सिंह, कहा- अब चुनाव नहीं लडूंगा

भदोही में क्लास 3 की छात्रा ने टॉयलेट में खुद को लगाई आग, वाराणसी रेफर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 8:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...