हरदोई में पेड़ पर एक ही फंदे में लटकती मिली प्रेमी जोड़े की लाश, घरवालों को नहीं था मंजूर
Hardoi News in Hindi

हरदोई में पेड़ पर एक ही फंदे में लटकती मिली प्रेमी जोड़े की लाश, घरवालों को नहीं था मंजूर
प्रेमी युगल के शव मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

हरदोई जिले (Hardoi District) में 4 मई को प्रेमी युगल (Loving Couple) का शव (Deadbody) पेड़ से लटका हुआ मिला. प्रेमियों के घर वालों को दोनों के संबंध को लेकर आपत्ति थी.

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले (Hardoi District) में 4 मई को प्रेमी युगल (Loving Couple) का शव (Deadbody) पेड़ से लटका हुआ मिला. इस खबर की सूचना मिलने के बाद इस इलाके के लोग दहशत में जी रहे हैं. यह घटना हरदोई जिले के सुरसा थाना क्षेत्र के कैरमैर ग्राम सभा के भटेउरा गांव की है. यहां आज सुबह जब लोगों ने पेड़ से लटकी हुई लाश देखी तो इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर कुछ देर में पहुंच गई. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच पिछले दो साल से प्रेम संबंध था, लेकिन उनके घर वालों को यह मंजूर नहीं था.

दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे

भटेउरा गांव का रहने वाला नवयुवक शिवानंद गांव के ही एक लड़की से प्रेम करता था. आज गांव से कुछ दूरी पर खेत में जामुन के पेड़ से एक अंगौछे से दोनों के शव एक छोर पर प्रेमी दूसरे छोर पर प्रेमिका के शव लटकते मिले. घटना की जानकारी मिलते ही सुरसा पुलिस सहित सीओ सिटी विजय राणा मौके पर पहुंचे.



पुलिस परिजनों से कर रही है पूछताछ
पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वह परिजनों से पूछताछ कर रही है. सीओ सिटी विजय राणा का कहना है कि दोनों के ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. प्रथम दृष्टया मामले को देखकर मालूम होता है कि प्रेमी युगल ने खुद से फांसी लगाकर जान दी है.

ग्रामीण आपस में इस घटने को लेकर आपस में बातचीत कर रहे थे और अपनी मिश्रित प्रतिक्रिया देते हुए दिखे. ग्रामीणों को घरवालों की इस संबंध को लेकर रजामंदी नहीं होने की बात कर रहे थे. कुछ लोगों को यह आत्महत्या का लग रहा है लेकिन कुछ लोग इसमें हत्या की आशंका भी जता रहे हैं.

ये भी पढ़ें: UP की महिला ने MP के डायल-100 से कहा-मेरे भाई को टीबी है,मदद कीजिए प्लीज

उत्तर प्रदेश के इन 11 जिलों में अब तक Coronavirus ने नहीं दी है दस्तक

Lockdown 3.0: लखनऊ में खुली शराब की दुकानें, ग्राउंड जीरो पर उतरा आबकारी विभाग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज