कूड़े के ढेर में कपड़े में लिपटे मिले 2 नवजात बच्चियों के शव

उत्तर प्रदेश के हरदोई के कोतवाली शहर इलाके में लगातार ममता कलंकित हो रही है. यहां पर एक मंदिर के पीछे कूड़े के ढेर में दो नवजात बच्चियों के शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2019, 8:41 AM IST
कूड़े के ढेर में कपड़े में लिपटे मिले 2 नवजात बच्चियों के शव
उत्तर प्रदेश के हरदोई में दो नवजात का शव बरामद हुआ है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2019, 8:41 AM IST
उत्तर प्रदेश के हरदोई के कोतवाली शहर इलाके में लगातार ममता कलंकित हो रही है. यहां पर एक मंदिर के पीछे कूड़े के ढेर में दो नवजात बच्चियों के शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है लेकिन आए दिन मिल रहे नवजात बच्चों के शवों को कौन फेंक रहा इसका पता लगाना पुलिस के लिए चुनौती बना है.

शहर कोतवाली क्षेत्र के नरसिंह मंदिर के पीछे कूड़ेदान के पास दो नवजात बच्चियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई. राहगीर के माध्यम से मिली सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच आरंभ कर दी है. पुलिस यह आशंका जता रही है कि यह अवैध संतान का मामला हो सकता है.

हरदोई में हाल ही में हुई थी एक और घटना
बहरहाल मामला चाहे जो भी हो लेकिन शहर में नवजात बच्चों को इस तरह लावारिस हालत में छोड़ने की बढ़ती घटनाओं को लेकर आखिर पुलिस क्या कर रही है, यह सोचनीय है. चार दिन पहले जिला अस्पताल के सामने कूड़े के ढेर में नवजात बच्चे का शव कुत्ते नोचकर अपना निवाला बना रहे थे. इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं हुई हैं. खास बात यह है कि इनमें से एक भी मामले में पुलिस बच्चों को लावारिस हालत में छोड़ने वाले उनके परिजनों तक नहीं पहुंच सकी है और न ही पुलिस उन्हें छोड़कर फरार होने वालों तक पहुंची है.

ये भी पढ़ें:

JNU छात्रा से रेप: रात 12 बजे बुक की थी कैब, दुष्कर्म के बाद 3 घंटे घुमाता रहा ड्राइवर

वॉट्सऐप पर दूसरे मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने गला घोंटकर की हत्या
First published: August 6, 2019, 8:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...