अपना शहर चुनें

States

हरदोई: प्रेमिका ने रुकवाया युवक का तिलक समारोह, बोली- 2 साल तक किया मेरा शारीरिक शोषण और दूसरे से शादी

हरदोई में युवक पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली युवती ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.
हरदोई में युवक पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली युवती ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

Hardoi News: युवती का कहना है कि वे और आरोपी युवक एक ही होटल में काम करते थे. दोनों को एक-दूसरे से प्रेम हो गया और शारीरिक संबंध भी स्‍थापित हो गया. युवती का दावा है कि उसका गर्भपात भी करवाया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 2:38 PM IST
  • Share this:
हरदोई. दिल्ली (Delhi) के एक होटल में नौकरी कर रही युवती ने उसी होटल में नौकरी कर रहे हरदोई (Hardoi) के कासिमपुर इलाके के युवक पर 2 साल तक शारीरिक शोषण करने और गर्भपात कराने का आरोप लगाया है. युवक दिल्ली से आकर यहां दूसरी शादी कर रहा था. पता लगते ही मौके पर पहुंची युवती ने न सिर्फ तिलक रुकवाया, बल्कि पुलिस से न्याय की गुहार भी लगाई है. पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है, लेकिन औपचारिक तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है.

कासिमपुर थाना क्षेत्र के गांव वहगवां के रहने वाले सर्वेन्द्र कुमार पुत्र मोती लाल पर बिजनौर जिले की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया है कि वह दोनों लोग दिल्ली के एक होटल में नौकरी कर रहे थे. वहीं दोनों की एक-दूसरे से जान पहचान हो गई और प्रेम सम्बन्ध बन गए. युवती का कहना है कि उसको सर्वेन्द्र कुमार ने शादी का झांसा दिया और 2 साल तक शारीरिक शोषण किया. यही नहीं गर्भवती होने पर गर्भपात भी कराया गया.

पुलिस से लगाई गुहार, जांच जारी
युवती का आरोप है कि एक दिन मौका पाकर सर्वेन्द्र यहां अपने गांव चला आया और अपनी शादी दूसरी जगह तय कर ली. युवती का कहना है कि किसी प्रकार उसको इसकी जानकारी लगी तो दिल्ली से युवक के गांव पहुंची. युवती ने यहां युवक का तिलक रुकवा दिया. युवती ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस मामले की पड़ताल और कार्रवाई में लगी है, लेकिन जानकारी देने से कतरा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज