लाइव टीवी

पोस्टमार्टम हाउस में डॉक्‍टर की 'शराब पार्टी', सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल
Hardoi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 10, 2020, 8:57 PM IST
पोस्टमार्टम हाउस में डॉक्‍टर की 'शराब पार्टी', सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल
पोस्टमार्टम हाउस में डॉक्‍टर और फार्मासिस्ट की शराब पार्टी.

हरदोई (Hardoi) के पोस्टमार्टम हाउस (Postmortem House) में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर और फार्मासिस्ट की शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. हालांकि सीएमओ ने कड़ी कार्रवाई करने के बजाय सभी को नोटिस देकर जवाब तलब किया है.

  • Share this:
हरदोई. उत्‍तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) में एक शराब पार्टी का हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. हरदोई के पोस्टमार्टम हाउस (Postmartam House) में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर और फार्मासिस्ट सरकारी दफ्तर को मयखाना बनाए नजर आ रहे हैं. ऑफिस में डॉक्टर की डेस्‍क पर तिरंगे झंडे के संग शराब से भरे गिलास नजर आ रहे हैं. यह वीडियो दो दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वैसे यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का कारण बना हुआ है, लेकिन सीएमओ ने कड़ी कार्रवाई करने की बजाय खानापूर्ति करते हुए सभी को नोटिस देकर जवाब तलब किया है.

डॉक्‍टर ने तिरंगे का भी नहीं रखा ध्‍यान
जिले के सरकारी विभागों में शराब पार्टी की घटनाएं कई बार हो चुकी हैं, लेकिन इस बार पोस्टमार्टम हाउस के मयखाने बनने की हकीकत कैमरे में कैद हो गई. हाथ में शराब के ग्लास लिए यह लोग कोई आम इंसान नहीं बल्कि बेहद जिम्मेदार पदों पर बैठे डॉ. अरुण और फार्मासिस्ट पंकज सचान हैं. यकीनन ये दोनों अपनी जिम्मेदारी के प्रति बिल्कुल संजीदा दिखाई नहीं दे रहे हैं और खुलेआम शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं. जबकि इस दौरान इन्‍होंने विभाग और कानून की बात तो दूर बल्कि राष्ट्रध्वज का भी ख्याल नहीं किया.

सीएमओ ने किया ये काम

यही नहीं, डॉ. अरुण और फार्मासिस्ट पंकज सचान ना सिर्फ खुलेआम शराब पार्टी कर रहे हैं, बल्कि इन दोनों की आपत्तिजनक बातें भी कैमरे में कैद हुई हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई के नाम पर सीएमओ ने इन दोनों को सिर्फ जवाब तलब कर फिर ऐसी पुनरावृति ना होने के निर्देश देकर छोड़ दिया है. आपको बता दें कि इस तरह खुलेआम शराब पार्टी प्रतिबंधित एवं गैर कानूनी भी है.

(रिपोर्ट- अंशु मिश्रा)

 ये भी पढ़ें-

डॉक्‍टर अपहरण कांड: 52 लाख की फिरौती की 'लीपापोती' में फंसे अफसर,जानिए क्‍यों?

 

श्री राम मंदिर ट्रस्‍ट की 19 को दिल्‍ली में पहली बैठक, हो सकता है ये बड़ा ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 8:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर