होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /डबल मर्डर: रिटायर्ड होमगार्ड और पत्नी की गला काट कर हत्या, गांव में मचा हड़कंप

डबल मर्डर: रिटायर्ड होमगार्ड और पत्नी की गला काट कर हत्या, गांव में मचा हड़कंप

हरदोई में बघौली थाना क्षेत्र में रिटायर्ड होमगार्ड और उसकी पत्नी की गला काटकर हत्या.

हरदोई में बघौली थाना क्षेत्र में रिटायर्ड होमगार्ड और उसकी पत्नी की गला काटकर हत्या.

Double Murder in Hardoi: पति-पत्नी की हत्या से परिजनों सहित पूरे गांव में कोहराम मच गया है. जिसने भी घटना के बारे में स ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

संतराम और उसकी पत्नी कैलाशा की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई.
रिटायर्ड होमगार्ड और उसकी पत्नी अकेले घर में साथ रहते थे.

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई में बघौली थाना क्षेत्र में रिटायर्ड होमगार्ड और उसकी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी गई. संतराम और उसकी पत्नी कैलाशा की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है. पुलिस मामले के जांच में जुटी हुई है.  गांव पूरे घटना के बाद हड़कंप मच गया और लोग दहशत में आ गए.

जानकारी के अनुसार, बघौली थाना क्षेत्र के काईमऊ की यह घटना है. रिटायर्ड होमगार्ड और उसकी पत्नी अकेले घर में साथ रहते थे. इसी दौरान किसी ने मौका पाकर दोनों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी, जिससे पूरे गांव सहित इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस के आलाधिकारियों को जब जानकारी हुई तो वह भी मौके पर पहुंच गए. घटनास्थल पर एसपी राजेश द्विवेदी सहित सीओ बघौली, एएसपी पूर्वी मौजूद है और घटना के बारे में बारीकी से जानकारी ली.पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा.

मौके पर जुटी लोगों की भीड़

पति-पत्नी की हत्या से परिजनों सहित पूरे गांव में कोहराम मच गया है. जिसने भी घटना के बारे में सुना, वह सरपट दौड़ा चला आया. इस सनसनीखेज वारदात से गांव ही नहीं, पूरे इलाके में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है.

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि बघौली थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग दंपति की गला रेतकर हत्या की गई है, जिसमें सीओ बघौली के नेतृत्व में टीमों को लगाया गया है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जायेगा, और घटना में शामिल दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा.सूत्रों के मुताबिक, रिटायर्ड होमगार्ड व उसकी पत्नी की हत्या के मामले में आईजी लक्ष्मी सिंह कुछ देर में घटनास्थल पर पहुंचने वाली हैं.

Tags: Azamgarh crime news, Brutal Murder, UP police, UP Police Alert

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें