Home /News /uttar-pradesh /

dowry greedy husband beats wife and newborn child police registered case

हरदोई: दहेज की लालच में हैवान बना पति, पत्नी और नवजात बच्चे को पीट-पीटकर किया बुरा हाल

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव का कहना है महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करके आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव का कहना है महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करके आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है.

हरदोई जिले के लोनार कोतवाली इलाके के सबदलपुर गांव में रहने वाले संतराम का आरोप है कि उसने अपनी बेटी की शादी में हैसियत के मुताबिक लगभग 6 लाख रुपये का दान दहेज दिया था, लेकिन ससुराल वाले इससे संतुष्ट नहीं थे और ऑल्टो कार की मांग को लेकर लगातार उसकी पुत्री को प्रताड़ित किया करते थे.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक शख्स हैवान बन गया और दहेज की मांग को लेकर अपनी पत्नी और नवजात बच्चे को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गनिमत यह रही कि जब यह शख्स अपनी बीवी और बच्चे को सड़क पर पीट रहा था, तभी वहां से कार पर सवार होकर गुजर रहे शख्स ने बीच-बचाव करके दोनों को अलग कराया. इस पूरे मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर महिला और उसके बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले में आवश्यक कार्यवाही करने की बात कह रही है.

पति के दबंगई का यह पूरा मामला हरदोई जनपद के पचदेवरा थाना इलाके का है, दरअसल लोनार कोतवाली इलाके के सबदलपुर गांव की रहने वाले संतराम की बेटी अंकिता का विवाह एक साल पहले शाहजहांपुर जनपद के कांट थाना क्षेत्र के विक्रमपुर के रहने वाले हरेंद्र सिंह उर्फ रमन के साथ हुआ था. संतराम का कहना है कि उसने अपनी बेटी की शादी में हैसियत के मुताबिक लगभग 6 लाख रुपये का दान दहेज दिया था, लेकिन ससुराल वाले इससे संतुष्ट नहीं थे और ऑल्टो कार की मांग को लेकर लगातार उसकी पुत्री को प्रताड़ित किया करते थे. उन्होंने आरोप लगाया है कि ससुराल वालों की तरफ से विभिन्न प्रकार की प्रताड़ना से परेशान होकर उसकी बेटी इस समय मायके में रह रही थी.

आरोप है कि 29 जून को हरेंद्र उसके घर आया और अंकिता को यह कहकर अपने साथ ले गया कि उसको दीदी के घर घुमा लाएगा. आरोप है कि जब वह पचदेवरा थाना से 1 किलोमीटर आगे पहुंचा था, वहां पर उसने अंकिता और उसके नवजात बच्चे को बुरी तरह मारा-पीटा, जिससे दोनों को काफी चोटें आईं.

इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव का कहना है कि इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है.

Tags: Dowry Harassment, Hardoi News, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर