Home /News /uttar-pradesh /

गाली देने के लिए मना किया तो दबंगों ने बुजुर्ग महिला की कर दी लाठियों से पिटाई, इलाज के दौरान मौत

गाली देने के लिए मना किया तो दबंगों ने बुजुर्ग महिला की कर दी लाठियों से पिटाई, इलाज के दौरान मौत

गाली देने से मना करने पर दबंगों से वृद्ध महिला की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. वृद्धा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.

गाली देने से मना करने पर दबंगों से वृद्ध महिला की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. वृद्धा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.

Uttar Pradesh Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में कुछ दबंगों ने एक बुजुर्ग महिला की पीट-पीट अधमरा कर दिया। गंभीर रूप से घायल महिला को जब अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में मृतक महिला के बेटे की तहरीर पर 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि वृद्ध महिला ने दबंगों को अपने बेटे को गाली देने के लिए रोका था, जिससे नाराज होकर उन लोगों ने उसकी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई- उत्तर प्रदेश के हरदोई से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां कुछ नशे में धुत दबंगों ने एक वृद्ध महिला पर लाठी -डंडों से हमला कर दिया. दबंगों ने महिला को इस बुरी तरह पीटा कि उसकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई.  पुलिस ने इस मामले में मृतक महिला के बेटे की तहरीर पर 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि वृद्ध महिला ने दबंगों को अपने बेटे को गाली देने के लिए रोका था, जिससे नाराज होकर उन लोगों ने उसकी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी.

गाली देने से किया मना तो कर दी वृद्धा की पिटाई 

दबंगों की पिटाई से घायल वृद्ध महिला की मौत का मामला बघौली थाना इलाके के बरबटापुर का है.  यहां के रहने वाले सियाराम को गांव के ही छोटे प्रकाश गुड्डू शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहे थे. घर के बाहर सियाराम की मां धनकोरा बैठी थी तो उन्होंने इन तीनों लोगों को गाली देने से मना किया तो यह लोग गुस्से में आ गए और लाठी डंडे लेकर महिला को पीटने लगे. इनकी पिटाई से वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद यह लोग धमकी देते हुए चले गए.

इलाज के दौरान तोड़ा दम 

घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पिटाई से घायल महिला की हालत बिगड़ी और इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. महिला की मौत के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. पूरे मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया. अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया इस मामले में सियाराम की तहरीर पर तीनों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है.

Tags: News18 uttar pradesh, Up crime news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर