हरदोई में पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, एक सिपाही सहित 3 घायल

काबिंग ऑपरेशन के दौरान जंगल में मौजूद गो तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से...

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2019, 8:17 AM IST
हरदोई में पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, एक सिपाही सहित 3 घायल
घायल गो तस्कर
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2019, 8:17 AM IST
उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस और गो तस्करों बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में गोली लगने से एक सिपाही और दो गो तस्कर घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने एक गो तस्कर को गिरफ्तार भी कर लिया है.

मामला हरदोई जिले के कछौना का है
जानकारी के मुताबिक, मामला हरदोई जिले के कछौना का है. पुलिस और गो तस्करों के बीच हथौड़ा के जंगलों में मुठभेड़ हुई है. घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि कछौना क्षेत्र के गांव हथौड़ा के जंगलोंहर में पुलिस को गो तस्करों के होने की खबर मिली थी. इसके बाद क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने जंगल में जाकर काबिंग ऑपरेशन चलाया.

जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से गो तस्कर शब्बीर घायल हो गया

काबिंग ऑपरेशन के दौरान जंगल में मौजूद गो तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से गो तस्कर शब्बीर घायल हो गया. उसकी उम्र 45 साल है और उसके पिता का नाम गुलजारी है. वहीं, दूसरा गो तस्कर रईस के बाएं कंध में गोली लगी है. उसके पिता का नाम मुंशी है. वह  कुरना टीमरुख संडीला का रहने वाला है. जबकि एक गो तस्कर अनवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

सिपाही ओमकार यादव गोली लगने से घायल हो गए
पुलिस ने दोनों के पास से 2 तमंचा, खोखा और कारतूस बरामद किया है. वहीं, मुठभेड़ के दौरान सिपाही ओमकार यादव गोली लगने से घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना लाया गया. कहा जा रहा है कि सभी गो तस्कर सुबह बेनीगंज में हुई पुलिस मुठभेड़ से भागे हुए थे, जिन्हें मुखबिर की सूचना पर हथोड़ा के पास स्थित जंगलों से मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

बीजेपी की नजर अब यूपी की 'सहकारी समितियों' पर, ये रहा प्लान

मेडिकल यूनिवर्सिटी रैगिंग मामला, VC को सीएम योगी ने किया तलब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 8:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...