घर में घुसकर युवती से कर रहा था छेड़खानी, पिता ने पीट-पीटकर दी युवक की हत्या

मृतक गौरव शराब के नशे में पड़ोसी के घर में घुसकर सो रही युवती से छेड़छाड़ कर रहा था. इससे गुस्साए पिता ने गौरव की हत्या कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2019, 8:28 AM IST
घर में घुसकर युवती से कर रहा था छेड़खानी, पिता ने पीट-पीटकर दी युवक की हत्या
छेड़खानी करने पर मिली मौत, प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2019, 8:28 AM IST
उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बेटी के साथ छेड़छाड़ से परेशान पिता ने गुस्से में आकर आरोपी को मौत के घाट सुला दिया. इस घटना से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

मामला पिहानी थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला पिहानी थाना (Pihani Police Station) क्षेत्र स्थित एक गांव का है. कहा जा रहा है कि आरोपी मृतक शराब के नशे में घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़ करता था. घटना वाले दिन भी वह घर में घुसकर युवती से छेड़खानी कर रहा था. इसी दौरान पीड़िता ने शोर मचा दिया. बेटी की आवज सुनकर मौके पर पहुंचे पिता ने डंडे से पीटकर आरोपी की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को तालाब में फेंक दिया. वहीं, पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

शोर मचाने पर युवती का पिता आ गए और शराबी को पकड़ लिया

बता दें कि गांव के तालाब से बीते दीनों एक शव बरामद हुआ था, जिसके बाद रविवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक गौरव शराब के नशे में पड़ोसी के घर में रात के समय घुस गया और सो रही उसकी बेटी से छेड़छाड़ करने लगा. शोर मचाने पर युवती का पिता आ गए और शराबी को पकड़ लिया. इसके बाद गुस्साए पिता ने घर में रखे डंडे से उसके सर पर जोरदार प्रहार कर दिया,  जिससे गौरव की मौत हो गई. पुलिस के डर से युवती के पिता ने मृतक के शव को घर के सामने तालाब में फेंक दिया. इस पूरे मामले में पुलिस ने गौरव की हत्या करने वाले युवती के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने राजेंद्र की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- 

AK-47 केस: पटना पुलिस की रेड से पहले ही फरार हो गए अनंत सिंह
Loading...

'छोटे सरकार' पर इतने दिनों तक क्यों थी 'सरकार' की अनंत कृपा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 8:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...