Home /News /uttar-pradesh /

family returning from wedding ceremony met with road accident father son died mother daughter injured

हरदोई: शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार पेड़ से टकराई, पिता-पुत्र की मौत, मां-बेटी घायल

पुलिस ने सभी लोगों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने जागेश्वर और दिव्यांश को मृत घोषित कर दिया. (फोटो-News18)

पुलिस ने सभी लोगों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने जागेश्वर और दिव्यांश को मृत घोषित कर दिया. (फोटो-News18)

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आजाद नगर निवासी जागेश्वर प्रसाद श्रम विभाग में स्टेनोग्राफर थे. वह अपनी पत्नी सरिता, बेटे दिव्यांश और बेटी परी के साथ कार से भतीजी मनीषा की चौथी की विदाई कराकर लौट रहे थे. तभी टड़ियावां थाना क्षेत्र में सीतापुर मार्ग पर भडायल के पास उनकी कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई में शादी समारोह से लौट रहे एक परिवार की तेज रफ़्तार कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके साथ बैठी मां और बेटी घायल हो गईं. इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में हुए घायलों को ज़िला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

यह हादसा हरदोई के टड़ियावां थाना क्षेत्र में सीतापुर मार्ग पर हुआ. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आजाद नगर निवासी जागेश्वर प्रसाद श्रम विभाग में स्टेनोग्राफर थे. वह अपनी पत्नी सरिता, बेटे दिव्यांश और बेटी परी के साथ कार से भतीजी मनीषा की चौथी की विदाई कराकर लौट रहे थे. तभी टड़ियावां थाना क्षेत्र में सीतापुर मार्ग पर भडायल के पास उनकी कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई.

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने जागेश्वर और दिव्यांश को मृत घोषित कर दिया. वहीं अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है.

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए ज़िला अस्पताल भेजा है, जहां उनका इलाज चल रहा है तथा हादसे में पिता पुत्र की मौत के बाद शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Tags: Hardoi News, Road accident, Wedding Function

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर