Home /News /uttar-pradesh /

खेत में पानी देने गया था किसान, पीट-पीटकर की हत्या, अब कारण तलाश रही पुलिस

खेत में पानी देने गया था किसान, पीट-पीटकर की हत्या, अब कारण तलाश रही पुलिस

हरदोई में सिंचाई के लिए गए किसान का खेत में मिला शव.

हरदोई में सिंचाई के लिए गए किसान का खेत में मिला शव.

Hardoi News: हन्नामऊ का किसान (Farmer) हरिराम (Hariram) सुबह 8 बजे गांव से 400 मीटर दूर स्थित खेत में पानी लगाने के लिए गया था. देर शाम तक वापस नहीं आया तो परिजन तलाशते हुए खेत पहुंचे थे, जहां उसका शव (Dead body) बरामद हुआ. बताया जा रहा है पहले किसान की हत्या (Murder) की गई और फिर उसका शव खेत में फेंक दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. क्षेत्र में खेत में पानी लगाने गए किसान का शव खेत में पड़ा मिला. हन्नामऊ गांव में हुई इस घटना की पूरे इलाके में चर्चा है. हन्नामऊ निवासी 42 वर्षीय हरीराम सुबह खेत में सिंचाई करने गया था. शाम को उसका शव खेत में पड़ा मिला. इस घटना से किसान का पूरा परिवार स्तब्ध है. किसान के भाई लखपति ने गांव के प्रधान पक्ष के रघुराज, नरवीर समेत तीन लोगों पर पीट-पीटकर हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस घटना के बाद दोनों पक्षों के राजनीतिक दलों से जुड़े होने की बात चर्चा में है.

परिजनों के मुताबिक सुबह लगभग 8 बजे गांव से 400 मीटर दूर स्थित खेत में पानी लगाने के लिए हरिराम गया था. देर शाम तक वापस नहीं आया तो परिजन तलाशते हुए खेत पहुंचे थे, जहां उसका शव बरामद हुआ. बताया जा रहा है पहले किसान की हत्या की गई और फिर उसका शव खेत में फेंक दिया गया. किसान के भाई ने गांव के तीन लोगों पर पीट-पीटकर मार डालने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पोस्टमार्टम से मिलेगी सही जानकारी
अरवल थानाध्यक्ष राजपाल के मुताबिक तीन लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या रिपोर्ट दर्ज की गई है. फिलहाल प्रथम दृष्टया किसान के शरीर पर कोई गहरी चोट नहीं मिली. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह साफ हो पाएगी. फिलहाल पुलिस सभी पक्षों को ध्यान में रखते हुए पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह के मुताबिक तीन के खिलाफ गैर इरादतन हत्या रिपोर्ट दर्ज की गई है. फिलहाल किसान के शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं. ऐसे में अभी कुछ भी कह पाना मुश्किल है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर मृत्यु का सही कारण पता लग सकेगा.

Tags: Hardoi, Hardoi Latest News, Hardoi News, Kisan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर