Home /News /uttar-pradesh /

अस्पताल के बाहर भिड़े युवक, जमकर चले लात-घूंसे, तमाशा देखती रही पब्लिक, देखें Viral Video

अस्पताल के बाहर भिड़े युवक, जमकर चले लात-घूंसे, तमाशा देखती रही पब्लिक, देखें Viral Video

हरदोई जिला महिला अस्पताल के गेट पर जमकर मारपीट का वीडियो वायरल

हरदोई जिला महिला अस्पताल के गेट पर जमकर मारपीट का वीडियो वायरल

Hardoi news: उत्तर प्रदेश के हरदोई में महिला जिला अस्पताल के सामने जमकर मारपीट हुई. दो युवकों ने एक दूसरे पर चप्पल और बेल्ट से हमला किया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों में काफी देर मारपीट होती रही और लोग वहां खड़े होकर तमाशा देखते रहे. विवाद वहां अवैध टैक्सी स्टैण्ड को लेकर बताया जा रहा है. इस पर हर रोज मारपीट होती रहती है और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो जिला महिला अस्पताल (District Women Hospital) के गेट के पास का बताया जा रहा है, जिसमें जमकर मारपीट होती दिख रही है. दो युवक आपस में ही भिड़ जाते हैं और एक दूसरे पर चप्पल व बेल्ट से हमला करते देखे जा रहे हैं. इस घटना के पीछे मामूली विवाद बताया जा रहा है. दोनों में काफी देर मारपीट होती रही और लोग वहां खड़े होकर तमाशा देखते रहे. बाद में लोगों ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर अलग कराया.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर आए दिन इस तरह की मार पिटाई के वीडियो वायरल होते रहते हैं. हरदोई में भी इस तरह का वीडियो पहली बार वायरल नहीं हुआ. यह वीडियो हरदोई कोतवाली शहर के जिला अस्पताल के सामने का बताया जा रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को बेल्ट से पीटते हुए दिख रहा है. ऐसी मारपीट की घटनाएं अक्सर इस रोड पर देखने को मिल जाती हैं.

दरअसल यहां पर जिला अस्पताल के पास प्राइवेट टैक्सी स्टैंड के नाम पर सड़क पर कब्जा बना रहता है. जिस पर आने जाने वाले राहगीरों को काफी समस्याओं का भी सामना करना पड़ता है. अवैध टैक्सी स्टैंड संचालक व उनके ड्राइवरों के द्वारा राहगीरों से अभद्रता की जाती है. अगर राहगीर इसका विरोध करते हैं तो उन्हें पीट दिया जाता है. यह सब हरदोई पुलिस की नाक के नीचे होता रहता है, मगर हरदोई पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती.

लोगों का कहना है कि न जाने ऐसी क्या बात है जो हरदोई पुलिस ऐसे दबंग अवैध टैक्सी स्टैंड संचालक व उनके ड्राइवरों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही. इसकी जानकारी पुलिस के अधिकारियों को भी है, लेकिन कोई ठोस एक्शन देखने को नहीं मिला.

Tags: Hardoi assault video, Hardoi News, Hardoi police, Up crime news, Women hospital assault

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर