Home /News /uttar-pradesh /

Hardoi: मां के हाथ बांधकर नाबालिग किशोरी से गैंगरेप, कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज

Hardoi: मां के हाथ बांधकर नाबालिग किशोरी से गैंगरेप, कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज

पीड़ित नाबालिग किशोरी को जांच के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजा गया है.

पीड़ित नाबालिग किशोरी को जांच के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजा गया है.

Crime in UP : युवक ने आरोप लगाया है कि उसकी 13 साल की बहन अपनी मां के साथ 21 नवंबर 2021 को शौच के लिए गांव के बाहर गई हुई थी. वहीं पर गांव के ही अखिलेश, अमित और कमलेश मिल गए. आरोप है कि उसकी मां को इनलोगों ने पकड़कर रस्सी से बांध दिया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद ये आरोपी उसकी बहन को बाग में गए और बलात्कार किया.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. हरदोई के बेनीगंज कोतवाली में कोर्ट के आदेश पर नाबालिग से गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. गैंगरेप के इस मामले में तीन आरोपियों के नाम हैं. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है.

बेनीगंज में दर्ज कराई गई एफआईआर में एक युवक ने आरोप लगाया है कि उसकी 13 साल की बहन अपनी मां के साथ 21 नवंबर 2021 को शौच के लिए गांव के बाहर गई हुई थी. वहीं पर गांव के ही अखिलेश, अमित और कमलेश मिल गए. आरोप है कि उसकी मां को इनलोगों ने पकड़कर रस्सी से बांध दिया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद ये आरोपी उसकी बहन को बाग में गए और बलात्कार किया.

वारदात के बाद किसी तरह से किशोरी अपनी मां के पास पहुंची और उसके रस्सी से बंधे हाथ खोले और मां के मुंह से कपड़ा निकाला. मां और बेटी ने गांव में लौटने के बाद इस वारदात की जानकारी परिजनों को दी. तब महिला अपनी बेटी को लेकर परिजनों के साथ बेनीगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराने गई. आरोप है कि वहां पर दारोगा ने संबंधित व्यक्तियों से सुलह समझौता करने की बात कहकर उसे चलता कर दिया.

परिजनों का कहना है कि उन्होंने उच्च अधिकारियों को भी शिकायती पत्र दिए, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया गया. इसके बाद पीड़िता ने न्यायालय की शरण ली. न्यायालय के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पूरे मामले में विवेचना व कार्यवाही की जा रही है.

Tags: Crime Against woman, Crime in up, Gang Rape

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर