होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /प्यार में धोखा मिलने पर युवती ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी बेवफा है लिखकर लगाई फांसी

प्यार में धोखा मिलने पर युवती ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी बेवफा है लिखकर लगाई फांसी

प्रेम-प्रंसग में धोखा मिलने के बाद एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी.

प्रेम-प्रंसग में धोखा मिलने के बाद एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी.

मृतका के पिता ने तहरीर देते हुए प्रत्यूष के अलावा गांव के ही आशीष कुमार और राजकुमारी पर भी आरोप लगाया है. इस बारे में ए ...अधिक पढ़ें

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में प्रेम-प्रंसग में धोखा मिलने के बाद एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी. युवती के कमरे से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है. सुसाइट नोट में युवती ने प्रेमी को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है. हालांकि पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है.

पिहानी थानाक्षेत्र के रैंगाई निवासी खुशीराम के मुताबिक, उनकी बेटी वंदना (20) बीए कर चुकी थी गांव प्रत्यूष के साथ उसका प्रेम-प्रसंग था. वंदना प्रत्यूष से शादी करना चाहती थी. उन्होंने बताया कि रविवार की रात वह खेत की रखवाली करने गए थे. घर पर वंदना के अलावा उनकी बड़ी बेटी और पत्नी रामकली मौजूद थी. देर रात वंदना ने कमरे की छत में लगे पंखे के कुंडे में दुपट्टा से फंदा लगा लिया.

सोमवार को उनकी पत्नी ने वंदना को फंदे से लटका देखा तो घर में कोहराम मच गया. इससे ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और परिजनों से पूछताछ की. पुलिस को एक सुसाइड नोट हाथ लगा है. जिसमें वंदना ने अपनी मौत का जिम्मेदार प्रत्यूष को ठहराया है.

मृतका की तहरीर देते हुए प्रत्यूष के अलावा गांव के ही आशीष कुमार और राजकुमारी पर भी आरोप लगाया है. इस बारे में एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया है कि पुलिस ने दी गई तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस गहराई से छानबीन कर रही है.

Tags: Suicide, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें