Home /News /uttar-pradesh /

groom beaten bride very next day of wedding to avenge attack during baraat

हरदोई: शादी में हुई दूल्हे की पिटाई तो अगले दिन दुल्हन को मारपीट कर पहुंचाया अस्पताल

मामले की जानकारी के बाद मायके पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे और अस्पताल से बेटी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है. (फोटो- News18)

मामले की जानकारी के बाद मायके पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे और अस्पताल से बेटी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है. (फोटो- News18)

नवविवाहिता अनीता के मुताबिक, उसके पति राजवीर ने शादी में हुई मारपीट को लेकर उससे नाराजगी जाहिर की और फिर लात घूंसों से उसकी पिटाई कर दी. हालत बिगड़ने पर ससुरालीजनों ने उसे पिहानी कस्बे में एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया और परिजनों को तबीयत खराब होने की खबर दी. फिर वहां से फरार हो गए.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शादी के दूसरे दिन ही दूल्हे द्वारा दुल्हन के साथ मारपीट करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल शादी के दौरान वर-वधु पक्ष के बीच मारपीट हो गई थी, जिसमें दूल्हा भी घायल हुआ था. विवाद के बाद दोनों पक्षों की ओर सुलह-समझौते का दौर चला. अंत में समझौते के बाद शादी की रस्में पूरी हुईं और बारात विदा हो गई. घर पहुंचकर अगले ही दिन दूल्हे ने खुद के साथ हुई मारपीट का प्रतिशोध लेने के लिए कथित रूप से दुल्हन की लात घूंसों से पिटाई कर दी और फिर हालत बिगड़ने पर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया. मायके पक्ष को जानकारी होने पर परिजन नवविवाहिता को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे और उसे भर्ती कराया. वहीं ससुरालीजन मौके से फरार हो गए.

मामला हरदोई जिले के थाना पिहानी इलाके के मंसूरनगर गांव का है. यहां रहने वाले रामस्वरूप के बेटे राजवीर की शादी थाना सांडी के जटपुरा निवासी रामभजन की बेटी अनीता के साथ तय हुई थी. परसों यानी 26 मई को जटपुरा गांव में बारात आई थी, गांव में दूल्हे पक्ष के लोगों के शराब पीने और गाली गलौज को लेकर वर और वधू पक्ष में मारपीट हो गई. इस मारपीट में दूल्हा राजवीर भी घायल हो गया.

इसके बाद लड़की पक्ष ने शादी करने से इनकार कर दिया तो दूसरे दिन 27 मई को काफी देर तक दोनों पक्षों के बीच सुलह समझौता के लिए बातचीत चलती रही. अंत में दोनों पक्षों में समझौता हुआ, जिसके बाद शादी की रस्में पूरी हुईं और बारात दुल्हन को साथ लेकर लौट गई.

नवविवाहिता अनीता के मुताबिक, उसके पति राजवीर ने शादी में हुई मारपीट को लेकर उससे नाराजगी जाहिर की और फिर लात घूंसों से उसकी पिटाई कर दी. हालत बिगड़ने पर ससुरालीजनों ने उसे पिहानी कस्बे में एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया और परिजनों को तबीयत खराब होने की खबर दी. मामले की जानकारी के बाद मायके पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे और अस्पताल से बेटी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है.

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता को महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, मेडिकल रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Fight, Hardoi News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर