• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बेकाबू डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और 2 बच्चों की मौत

बेकाबू डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और 2 बच्चों की मौत

सड़क हादसा

सड़क हादसा

बाइक पर सवार होकर एक दंपति अपने तीन बच्चों के साथ जा रहा था. इसी दौरान डम्पर ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे..

  • Share this:
    उत्तर प्रदेश के हरदोई में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में पति-पत्नी और 2 बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, इस हादसे में ंमृत दंपति की एक बच्ची की जान बच गई है.

     हरदोई की ओर जा रहा था दंपति
    जानकारी के मुताबिक, मामला हरदोई के सण्डीला कोतवाली इलाका स्थित सेंट थेरेसा बाइपास का है. कहा जा रहा एक दंपति अपने तीन छोटे बच्चों के साथ बाइक पर सवार होकर हरदोई की ओर जा रहा था. इसी दौरान सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक सवार दंपति को जोरदार टक्कर मार दी. इससे दंपति और उसके दो छोटे बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, मां की गोद में बैठी एक तीन माह की बच्ची हादसे के बाद उछलकर दूर जा गिरी, जिससे उसकी जान बच गई.

    मृत पति का नाम श्रवण और पत्नी का रिंकी है
    आधार कार्ड के आधार पर मृतकों की पहचान हो गई है. मृत पति का नाम श्रवण और पत्नी का रिंकी है. हादसे के समय बाइक पर दंपति के साथ छह साल का लड़का धाकड़ और चार साल की बेटी मुस्कान के साथ एक तीन माह की बच्ची भी गोद में थी. हादसे में श्रवण, रिंकी के साथ मुस्कान और बेटे धांकड़ की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हेलमेट बाइक के साइड मिरर में लटका हुआ था जो डंपर में फंस गया था. पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद सभी शवों को सीएचसी भेज दिया है. हादसे में जिंदा बची बच्ची को डाक्टरों ने अपनी निगरानी में ले लिया है.

    रिपोर्ट- आशीष मिश्रा

    बलरामपुर: प्राथमिक विद्यालय पर गिरा हाईटेंशन तार

    ऐसे शुरू हुई काशी विश्वनाथ मंदिर में जलाभिषेक की परंपरा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज