Home /News /uttar-pradesh /

Triple Murder in Hardoi: सर्राफा व्यापारी ने रेता बेटी और पत्नी का गला, फिर लगा ली फांसी

Triple Murder in Hardoi: सर्राफा व्यापारी ने रेता बेटी और पत्नी का गला, फिर लगा ली फांसी

घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी.

घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी.

Murder in Hardoi : हरदोई (Hardoi) के एक सर्राफा व्यापारी (Businessman) ने अपनी बेटी (Daughter) और पत्नी (Wife) का गला रेत कर कत्ल कर दिया और फिर खुद भी फंदा लगा लिया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. सर्राफा व्यापारी ने ऐसा क्यों किया इसका अभी कोई पुख्ता कारण सामने नहीं आया है. ​घटना के समय व्यापारी के माता-पिता कनौज में एक रिश्तेदार के यहां गए हुए थे. पुलिस​ फिलहाल मामले की तफतीश में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. तनाव अक्सर व्यक्ति के सोचने समझने की शक्ति को समाप्त कर देता है और इस कारण कई बार वह ऐसा कदम उठा लेता है, जिससे सिर्फ दर्द मिलता है. यूपी में ऐसा ही एक कदम सर्राफा व्यापारी ने उठाया, जिसने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है. शनिवार को सर्राफा व्यापारी ने अपनी बेटी और पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर उसके बाद खुद की जीवन लीला भी समाप्त कर ली.

मौके से मिली सूचना के अनुसार यह मामला हरपालपुर कोतवाली के कस्बे का है. 32 वर्षीय अनूप शर्मा नाम के सर्राफा व्यवसायी ने पहले अपनी 4 वर्षीय बेटी बिट्टो और 30 वर्षीय पत्नी दीपा शर्मा की गला रेत कर हत्या की. इसके बाद वह खुद भी फंदे से लटक गया. घटना के समय अनूप के पिता सुधीश शर्मा अपनी पत्नी के साथ कन्नौज में एक रिश्तेदार के यहां गए हुए थे. शनिवार शाम जब पिता और माता घर लौटे तो घर में मौत का तांडव देखकर सन्न रह गए. अपनी पोती और बहू को खून से लथपथ और बेटे को फंदे से लटका देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. पल भर में उनका परिवार खत्म हो गया.

इन्हें भी पढ़ें :
CBI First Chargesheet: महंत नरेंद्र गिरी की नहीं हुई थी हत्या, खुदकुशी के लिए उकसाया गया था
Mau: यूपी पुलिस की एक और बड़ी कार्रवाई, मुख्तार अंसारी के सहयोगियों की करोड़ों की संपत्ति जब्त

घटना के पीछे घरेलू कलह मुख्य कारण बताया जा रहा है. स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. एसपी अजय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. तफ्तीश की जा रही है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद किसी नतीजे पर पहुंच सकेंगे.

Tags: Cruel murder, Family dispute, Hardoi, Hardoi News, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर