लाइव टीवी

जेल से छूटे छेड़छाड़ के आरोपियों ने पीड़ित लडकियों के घर में लगा दी आग, डर से स्कूल भी छूटा

ashish mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 10, 2019, 5:32 PM IST
जेल से छूटे छेड़छाड़ के आरोपियों ने पीड़ित लडकियों के घर में लगा दी आग, डर से स्कूल भी छूटा
पिता संग पुलिस अधीक्षक कार्यालय शिकायत करने पहुंची बेटियां

आरोप है कि शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों किशोरों को हिरासत में लेकर छोड़ दिया. पुलिस की हिरासत से छूटने के बाद किशोरों द्वारा लड़कियों के घर में आग लगा दी.

  • Share this:
हरदोई. देश में महिलाओं और बच्चियों पर होने वाले अपराध को लेकर सख्ती के बाद भी इससे जुड़े मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला यूपी के हरदोई (Hardoi) से सामने आया है, जहां दो लड़कियों ने पड़ोस में ही रहने वाले दो किशोरों के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में भी लिया लेकिन जैसे ही दोनों बाहर आए उन्होंने लड़कियों के घर में आग लगा दी. मामले की शिकायत एसपी से करने के बाद पुलिस ने आरोपी किशोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया.

हरदोई के पुलिस अधीक्षक के दफ्तर में अपनी फरियाद लेकर अपने पिता के साथ पहुंची दोनों किशोरी कोतवाली देहात के बनियानी पुरवा गांव की रहने वाली हैं. लड़कियों के परिवार का आरोप है कि इनके पड़ोस में रहने वाले दो किशोर इन लड़कियों को आए दिन स्कूल जाते समय छेड़खानी और अश्लील कमेंट करते हैं. जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने दोनों किशोरों को पकड़ने के बाद रात में छोड़ दिया. परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस हिरासत से छूटकर आने के बाद आरोपियों ने उनके घर में पड़े छप्पर में आग लगा दी. जिससे घर में पड़े छप्पर का एक कोना जल गया.

बच्चियों ने स्कूल जाना छोड़ा
घटना के बाद शोहदों से सहमे परिवार ने पूरे मामले में एसपी से शिकायत की. जिसके बाद एसपी के आदेश पर पुलिस ने दोनों किशोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके एक किशोर को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित परिवार का कहना है कि शोहदों के डर से बच्चियों ने स्कूल भी जाना बंद कर दिया है. पिता ने बताया कि स्कूल जाते समय दोनों छेड़खानी करते हैं और फब्तियां कसते हैं. जिसकी वजह से बच्चियों ने स्कूल जाना छोड़ दिया.

एक आरोपी पानीपत फरार
अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानजय सिंह ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र का मामला है. दो बच्चियों के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत के मुताबिक, दो नाबालिग किशोर फब्तियां कसते हैं. जिसके बाद पुलिस दोनों को पकड़कर लाई थी. परिवार के आश्वासन के बाद उन्हें छोड़ा गया था. शिकायत मिली है कि छूटने के बाद उन्होंने पीड़िता के घर में आग लगाई है. इस मामले में एक को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दूसरा पानीपत भाग गया है. मामले में एफआईआर दर्ज की गई है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Video Viral: बीच सड़क महिला सिपाही ने किया शोहदे का इलाज, 33 सेकेंड में जड़े 22 जूते

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 3:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर