Home /News /uttar-pradesh /

Hardoi: प्रधान की दबंगई, सरेआम बरसाईं गोलिया, पिता की मौके पर मौत, दो बेटे गंभीर घायल

Hardoi: प्रधान की दबंगई, सरेआम बरसाईं गोलिया, पिता की मौके पर मौत, दो बेटे गंभीर घायल

मौके की जांच करती पुलिस.

मौके की जांच करती पुलिस.

Hardoi Crime: हरदोई (hardoi) में सरकारी आवास के लिए रिश्वत न देने पर ग्राम प्रधान ने पिता-पुत्र समेत तीन को मारी गोली. गोली लगने से पिता की मौत, पुत्र समेत दो गंभीर रूप से घायल. पूर्व प्रधान के कार्यकाल में मृतक को मिला था. प्रधानमंत्री आवास ग्राम प्रधान व उसका हिस्ट्रीशीटर प्रतिनिधि मांग रहा था 20 हजार की रिश्वत. नामजद आरोपियों सहित कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. हरदोई से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है यहां एक अधेड़ और उसके दो पुत्रों पर गोलियां बरसा दी गईं, जिसमें पिता की सिर पर गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई वहीं दोनों बेटे गंभीर रूप से घायल हैं परिजनों के अनुसार सरकारी आवास के लिए प्रधान और उसके गुर्गे रुपये मांग रहे थे. मांग न पूरी होने पर उन्होंने गोली मार दी. मामले की जांच कर रहे एसपी ने बताया कि नामजद समेत कई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि प्रधान काफी समय से रुपयों को लेकर परेशान कर रहा था और जब बात बिगड़ गई तो उसने अपने गुर्गों के साथ मिलकर कटिघरा निवासी गुल्लू और उसके परिवारजनों पर गोलियां चला दीं इस घटना के बाद से पूरे गांव के लोग सकते में हैं.

घर जाते समय बरसा दीं गोलियां
बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के कटिघरा निवासी गुल्लू अपने बेटे अनूप व परिवार के प्रेम कुमार के साथ घर जा रहे थे. रास्ते में हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं गुल्लू के सिर में गोली लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बेटा अनूप व प्रेम कुमार गोली लगने से घायल हो गए. परिवार वालों ने प्रधान व उसके प्रतिनिधि समेत पांच लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. बताया गया है गांव में गुटबाजी चल रही है. प्रधानी चुनाव की रंजिश के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है. इसमें एक हमलावर शातिर अपराधी है, उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं. एसपी अजय कुमार के मुताबिक हत्या के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है. असली वजह क्या है इस बात का पता जांच के बाद ही चलेगा. उन्होंने कहा कि नामजद समेत कई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Tags: Big crime, Brutal crime, Hardoi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर