हरदोई: अगवा कर किशोरी से गैंगरेप, दो अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज

कोतवाली देहात, हरदोई
कोतवाली देहात, हरदोई

Hardoi News: कोतवाली देहात में दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक महिला का कहना है कि उनकी बेटी रात में शौच के लिए गयी थी. उसी समय उसे अगवा कर लिया गया.

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जनपद के कोतवाली देहात इलाके में अपने मामा के घर रह रही एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप (Gang Rape) करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया है.

कोतवाली देहात में दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक महिला का कहना है कि उसकी बेटी रात में शौच के लिए गयी थी. उसी समय सड़क किनारे एक लाल रंग की गाड़ी आई और उसमें सवार दो लोगों ने उनकी बेटी को कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर गाड़ी में डाल कर ले गए. आरोप है कि उसको किसी जगह ले जाकर कमरे में रखा और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.





खिड़की से कूदकर भागी पीड़िता
इसके बाद कमरे की खिड़की से कूदकर उनकी बेटी किसी तरह ट्रक में बैठकर बघौली पहुंची और वहां से फोन करके परिजनों को सूचना दी. इसके बाद परिजन उसको लेकर घर आये और गैंगरेप की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा. एएसपी कपिल देव सिंह ने बताया कि मामले में सीओ सिटी व कोतवाल जांच में लगे हैं. पूरे  प्रकरण में कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज